कानपुर। हमेशा से राखी सावंत सबसे अनोखे कारणों से सुर्खियां बटोरती रही हैं और इस बार भी कुछ अलग नहीं हुआ है। हाल ही में पाकिस्तानी झंडे के साथ उन्होंने खुद की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसके बाद फैंस राखी से नाराज हो गए और कमेंट सेक्शन में उन्होंने अपना गुस्सा भी जाहिर किया। इसके तुरंत बाद, राखी ने इन तस्वीरों पर अपना पक्ष रखते हुए एक वीडियो साझा किया, उन्होंने कहा कि “मैं फिल्म में सिर्फ अपना किरदार निभा रही हूं“।

नहीं भाया अंदाज
दरसल बुधवार को राखी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में उनके ऊपर पाकिस्तानी झंडा लिपटा दिखाई दे रहा है। तस्वीर के साथ ही राखी ने लिखा, 'मुझे अपने भारत से बहुत प्यार है, लेकिन फिल्म धारा 370 में यह मेरा किरदार है,' लेकिन राखी का यह अंदाज उनके प्रशंसकों को पसंद नहीं आया। बाद में राखी ने अपनी बात स्पष्ट करने के लिए दो वीडियो साझा किए। साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म 'धारा 370' कश्मीरी पंडितों पर आधारित है।

See Also


बनी हैं पाकिस्तानी महिला
दूसरे वीडियो में उन्होंने कहा कि वे लोगों को बताना चाहती हैं कि फिल्म में वे पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभा रही हूं। पाकिस्तान के लोगों का भी दिल होता है, वे सभी बुरे नहीं होते, वे पाकिस्तान के लोगों की इज्जत करती हैं। उन्होंने अपने वीडियो पर टिप्पणी करने वालों को वापस जाने के लिए कहा। राखी ने कहा कि लोग उनका दिमाग ना खायें और अगर उनकी बात किसी को नहीं पसंद तो इस इंस्टाग्राम पेज से दूर रहें।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk