अपनी फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के साथ रणबीर कपूर इमोशनली जुड़ गए हैं। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी उनके गहरे दोस्त हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस उनकी हिरोइन दीपिका पादुकोण उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हैं और इन दोनों के लेटेस्ट बयानो की माने तो अब वे गहरे दोस्त बन गए हैं। जबकि फिल्म में आइटम सांग कर रही माधुरी दीक्षित के वो तब से दीवाने हैं जब वो उनके फादर की हिरोइन हुआ करती थीं। ऐसे में जब वो इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कानपुर आए तो थके हुए तो दिखे लेकिन इससे उनकी स्प्रिट और एनर्जी पर कोई असर नहीं पड़ा था। वो सबसे हंस कर मिले।

Ranbir in Kanpur

अरे लड्डू: थोड़ा सा खा ही लूं, बड़ी भूख भी लगी है और फिर कानपुर के लड्डू तो फेमस भी हैं। थोड़ी सी एनर्जी भी आ जाएगी। आई लव लड्डू अरे सीरियसली. 

Ranbir in Kanpur

हां अब ठीक है। बॉस मजा आ गया लड्डू खा कर पानी पिया तब जान में जान आयी। प्रमोशंन की भाग दौड़ से थक गया था। थैंक्स फॉर लड्डूज कानपुर। अब बताओ क्या पूछना है।

Ranbir in Kanpur

हां कानपुर में सबसे खास बात, सोचना पड़ेगा। कई बातें हैं जो याद रहेंगी लेकिन किसी एक का जिक्र करना हो तो जरा मुश्किल है। एक्च्युली अभी तो दिमाग में 'ये जवानी है दीवानी' का प्रमोशन ही घूम रहा है फिर भी अच्छा अभी बताता हूं।

Ranbir Kapoor in Kanpur

हां याद आया, यार यहां कि लड़कियां कमाल हैं। मुझे इस तरह घेर लिया मैं तो डर ही गया था। पर सच में सबका प्यार अच्छा लगता है कानपुर की गर्ल्स का जोश और एक्साइटमेंट मुझे हमेशा याद रहेगा। लव यू कानपुर।

 

Posted By: Inextlive

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk