RANCHI :पूरे झारखंड के सभी पॉलिटेक्निक कॉलेजों के सेकेंड सेमेस्टर के फेल स्टूडेंट के लिए स्पेशल परीक्षा ली जाएगी। इस डिसीजन के बाद झारखंड प्रदेश एनएसयूआई कमिटी की ओर से एनएसयूआई कार्यकत्ताओं ने एसबीटीई सेक्रेटरी का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया और आभार व्यक्त किया।

एसबीटीई के सेक्रेटरी का घेराव

झारखंड के सभी पॉलिटेक्निक कॉलेजों के लगभग 2000 स्टूडेंट के सेकेंड सेमेस्टर में पेपर क्लीयर नहीं हो पाने के कारण उन्हें पांचवें सेमेस्टर में उन्हें शामिल होने से वंचित कर दिया गया था। जिसकों लेकर दस दिन पहले एनएसयूआई मेंबर ने एसबीटीई के सेक्रेटरी का घेराव कर प्रदर्शन किया था। वहीं इसके बाद एसबीटीई ने फैसला लिया कि झारखंड के 2000 स्टूडेंट के लिए 4 अप्रैल को स्पेशल परीक्षा ली जाएगी। सभी पॉलिटेक्निक कॉलेजों को विशेष निर्देश दिये गये हैं कि वे सभी फेल स्टूडेंट से 31 मार्च तक फार्म भरा लें।

पीजी कॉमर्स डिपार्टमेंट का अलुम्नाई मीट 17 को

पीजी कॉमर्स डिपार्टमेंट में हेड डॉ। बीएम साहू की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। इसमें ये डिसीजन लिया गया कि पूर्ववर्ती छात्रों का मिलन समारोह जो कि 3 अप्रैल को आयोजित होना था वह अब 17 अप्रैल को 11 बजे से विभाग में आयोजित किया जाएगा। पूर्ववर्ती छात्र जो इस समारोह में भाग लेना चाहते हैं वो रूकमा के सचिव डॉ। मुकुंद चंद्र मेहता से मिलकर पंजीकरण करा सकते हैं। इसके लिए 300 रूपये निर्धारित किया गया है। इस बैठक में मुख्य रूप से प्रो। एसएनएल दस,डॉ। डीएल मौर्या,संघ के अध्यक्ष डॉ। एचबी सिंह,डॉ। गिरिश श्रीवास्तव सहित कई गणमान्य मौजूद थे।