मुंबई, (आईएएनएस)। रणवीर सिंह ने अपनी एक्ट्रेस वाइफ दीपिका पादुकोण के लिए एक प्यार भरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने दिल की बात उन्हें बता रहे हैं। इसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम को जरिया बनाया है और अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये वीडियो साझा किया है। जिसमें दीपिका ब्लैक आउटफिट में, सन ग्लासेज और स्नीकर्स कैरी किए हैं और एक स्टोर के सामने खड़ी हैं, इस स्टोर के ऊपर लगे बोर्ड पर लिखा है, "ऑल ऑफ माई हार्ट"।

बहनों के लिए प्यार
इसी स्टोरी के दूसरे वीडियो में रणवीर को अपनी बहन रितिका भावनानी और दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण के बीच "सैंडविच" करते हुए बेहद खुश मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। इसको साझा करते हुए, "गली बॉय" स्टार ने इसे कैप्शन दिया है "सिस्टा सैंडविच" और इसके साथ ढेर सारे हार्ट इमोजी बनाये हैं। इस वीडियो को देख कर भी ये समझ आ रहा है कि रणवीर के दिल में अपनी और दीपिका दोनों की बहनों के लिए बराबर स्नेह है।

रणवीर सिंह ने फिर जाहिर किया वाइफ दीपिका के लिए प्यार कहा 'मेरा दिल'

शादी के बाद पहली फिल्म में साथ
काम की बात करें तो रणवीर और दीपिका  इन दिनों फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं, जो 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की पहली हिस्टॉरिकल जीत की कहानी है। इस फिल्म में रणवीर उस टीम के कप्तान कपिल देव का करेक्टर प्ले कर रहे हैं, वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी के रोल में दिखाई देंगी। पिछले साल उनकी शादी के बाद रणवीर और दीपिका की साथ में यह पहली फिल्म है। हांलाकि शादी से पहले इस जोड़ी ने 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियां की रासलीला राम-लीला' में साथ में काम किया था। '83' में साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एमी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धैर्य करवा, निशांत दहिया और आर बद्री भी हैं। यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है और अगले साल 10 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk