नई दिल्ली (आईएएनएस)। चीनी की स्मार्टफोन कंपनी Realme ने गुरुवार को अपना नया बजट स्मार्टफोन Realme C3 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन का प्रोसेसर और कैमरा काफी दमदार है, यूजर्स इसे काफी पसंद करने वाले हैं। साथ ही, इस फोन की शुरूआती कीमत भी बेहद कम रखी गई है। इससे पहले, इस कंपनी ने अपने सी 1 और सी 2 मॉडल को बाजार में उतारा था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। Realme ने Realme C3 को दो स्टोरेज व रैम वेरिएंट के साथ बाजार में लॉन्च किया है, जिसमें 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज शामिल हैं। तो, आइये इस फोन के फीचर्स व कीमत पर एक नजर डालें।

Realme C3 के खास फीचर्स

Realme C3 की फीचर्स पर अगर बात करें तो इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। वहीं, जबरदस्त परफॉर्मेंस को बरकरार रखने के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट लगाया गया है। इसके अलावा, फोटोग्राफी के लिहाज से भी यह फोन काफी शानदार है क्योंकि इसमें डुअल रियर कैमरा है, जिसमें प्राइमरी लेंस 12 मेगापिक्सल का है, जिसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की सुविधा भी दी गई है, जबकि दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा, फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है ताकि लंबे समय यह चल सके।

यह है फोन की कीमत

Realme C3 का 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 6,999 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि इसके 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है। इस फोन की ऑनलाइन सेल 14 फरवरी से शुरू होगी, ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट व कंपनी की आधिकारिक साइट के माध्यम से खरीद सकेंगे। वहीं, ऑफलाइन स्टोर्स पर भी यह फोन उपलब्ध होगा।

Posted By: Mukul Kumar

Technology News inextlive from Technology News Desk