- एस्ट्रोन ने करन रेड को एक रन से दी मात

- दूसरे मुकाबले में स्टैग को आरआर 11 ने 5 विकेट से हराया

Meerut : जूनियर करन क्रिकेट चैंपियनशिप के लीग मुकाबलों में एस्ट्रोन क्रिकेट एकेडमी ने करन रेड को रोमांचक मुकाबले में एक रन से मात दी। वहीं दूसरे मुकाबले में आरआर क्क् ने स्टैग को भ् विकेट से हराकर जीत दर्ज की। इससे मैच का उद्घाटन पूर्व इंडियन क्रिकेट प्लेयर युजवेंद्र सिंह और रणजी प्लेयर रोहित चौधरी ने की।

एस्ट्रोन ने जीत एक रन से मैच

एस्ट्रोन ने पहले टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया। पूरी टीम ख्0 ओवर में क्0फ् रन पर ऑलआउट हो गई। युवराज ने ख्0, सू.रज ने क्8 और शिवम ने क्7 रन की पारी खेली। करन रेड की ओर से अभय, मानव, गौरव और देशदीपक को दो-दो विकेट मिले। जवाब में पूरी टीम क्9.फ् ओवर में क्0फ् रन पर ही ऑलआउट हो गई। देशदीपक ने ख्9 ओर प्रेम क्9 रन की पारी ही खेल सके। एस्ट्रोन की ओर से शिवम ने ब् विकेट हासिल किए। प्रशांत ने तीन और चांद को दो विकेट मिले।

आरआर क्क् की भ् विकेट से जीत

अगला मुकाबला आरआर क्क् और स्टैग के बीच खेला गया। टॉस जीतकर स्टैग ने पहले बैटिंग की। ख्भ् ओवर में 9 विकेट खोकर क्09 रन बनाए। रितुराज ने ख्7 और बद्रीनाथ ने ख्0 रन का योगदान दिय। शहजाद ने ब् विकेट, नितिन और दानिश को दो-दो विकेट हासिल हुए। जवाब में आरआर क्क् की टीम ने क्8.भ् ओवर में स्कोर को भ् विकेट खोकर चेज कर लिया। शहजाद म्ब् रन की शानदार पारी खेली। वहीं तीसरे मैच में एसएम पिंटू ने करन ग्रीन को ख्भ् रन से हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की। आयोजन सचिव अतहर बली ने बताया कि आज फ् लीग मुकाबले खेले जाएंगे।