कानपुर। 11 महीने से भी अधिक समय तक चले कैंसर के इलाज के बाद पूरी तरह से स्वस्थ हो कर ऋषि कपूर 10 सितंबर को अमेरिका से भारत वापस लौट आये। इमरान हाशमी के साथ फिल्म द बॉडी की शूटिंग पूरी करने के बाद अब वे एक फुल फ्लैश लीड रोल के साथ वापसी करने की तैयारी में हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' के साथ वे अपना कमबैक कर रहे हैं इस बात की जानकारी ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट के जरिए शेयर की है।

एक्सेल एंटरटेनमेंटने भी साझा की खबर
ऋषि 'शर्माजी नमकीन'& में लीड रोल प्ले कर रहे हैं इस जानकारी को प्रोडेक्शन हाउस की ओर से रीतेश सिधवानी ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के साथ एक तस्वीर के साथ शेयर किया है।& उन्होंने बताया है कि ऋषि के साथ इस फिल्म मे जूही चावला भी नजर आयेंगी। फिल्म के निर्माण में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ हनी त्रेहान और अभिषेक चौबे की कंपनी मैकफिन पिक्चर्स भी जुड़ी है। जबकि इसका डायरेक्शन हितेश भाटिया करेंगे।फिल्म 2020में यानि अगले साल रिलीज होगी।



द बॉडी में नजर आयेंगे
बहरहाल 'शर्माजी नमकीन' से पहले ऋषि इस महीने 13 दिसंबर को इमरान हाशमी की फिल्म द बॉडी में एक इंर्पोटेंट रोल निभाते दिखाई देंगे। जीतू जोसेफ के डायरेक्शन में बनी ये एक हॉरर थ्रिलर मूवी है जिसमें एक औरत, जो इमरान की वाइफ थी, की डेड बॉडी लैब से गायब हो जाती है। जिसके बाद लाश की तलाश की जाती है, और कई सारे राज खुलते हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk