मुंबई (मिड-डे)। जल्द ही आने वाले एक सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' को लेकर शो के मेकर्स ढेर सारी तैयारियों में लगे हैं, जिसकी सबसे बड़ी और अहम तैयारी की कड़ियां जुड़ी हैं पटौदी पैलेस से। पिछले हफ्ते शो की इस पैलेस में जबरदस्त लॉन्चिंग हुई। वहीं अब शो के मेकर्स इसकी शूटिंग भी 20वीं सेेंचुरी वाले नवाबों के इस पैलेस से करना चाहते हैं। शो के मेकर्स का कहना है कि पैलेस में शूट की परमीशन लेना, उनके लिए इतना आसान नहीं था। रिपोर्ट्स के मुताबिक 10 एकड़ प्रॉपर्टी के मालिक सैफ अली खान ने इब्राहिम कोठी की देखरेख के लिए छह मेंबर्स की एक कमेटी बना रखी है। शो की टीम को कई सीरीज में इस कमेटी से बात करने के बाद यहां शूटिंग की इजाजत मिली।

खास शर्तों पर मिली परमीशन

मीटिंग के बाद शर्मिला और सैफ ने ये डिसाइड किया की वे टीम को यहां शूटिंग की परमीशन दे सकते हैं, पर कुछ खास शर्तों पर। इन शर्तों में पहली थी कि सिर्फ पैलेस के अंदर कुछ रिस्ट्रिक्टेड एरिया में ही उन्हें शूट पूरा करना होगा। ये एरिया होंगे दीवाने-ए-खास और लॉन। इसके अलावा दूसरी बड़ी और खास शर्त ये है कि कास्ट एंड क्रू के सभी मेंबर्स को पैलेस के अंदर नंगे पैर आना होगा और वह वहां मौजूद किसी भी कलाकृति को छू नहीं सकते हैं।

बेटी सारा के स्टार बनने पर गर्व से फूले सैफ ने कही ये बात, एक्स वाइफ की तारीफ भी की

खुलवाए गए 150 रूम्स

शो के मेकर्स ने बताया, पैलेस के अंदर शूटिंग करने की परमीशन लेना उनके लिए बिल्कुल भी ईजी नहीं था। फाइनल बातचीत के बाद सैफ ने पैलेस में शूटिंग के लिए 150 रूम्स को ओपन करवाया है। वहीं प्रोडक्शन टीम के मेंबर ने बताया कि यश चोपड़ा की 2004 में आयी फिल्म वीर-जारा के बाद अब पटौदी पैलेस में कोई शूटिंग होने जा रही है।

hitlist@mid-day.com

सारा बोलीं पापा सैफ की शादी पर मां ने दिलाया था लहंगा, कहा 'सारा सबसे सुंदर लगनी चाहिए'

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk