कानपुर। सलमान खान की फिल्म 'भारत' के टीजर की एक झलक जारी कर दी गई है। फिल्म के टीजर की पहली झलक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अतुल अग्नीहोत्री ने साझा की है। टीजर के बैग्राउंड में जोरों से ढोल-नगाड़े बजते सुनाई दे रहे हैं। लोगों की काफी भीड़ भी नजर आ रही है। वहीं हवा में अचानक से दो हाथ नजर आते हैं जिनके हाथों में तिरंगा दिख रहा है। इतनी भीड़ में वो दो हाथ ही तिरंगा लहराते नजर आ रहे हैं। वहीं इस एक झलक के टीजर में किसी का चेहरा नहीं दिख रहा है। फिल्म में कुछ दिन पहले ही सलमान-कैटरीना का लुक भी जारी कर दिया गया था।

रिलीज से पहले ही सलमान-कैटरीना की 'भारत' टीजर की एक झलक जारी,यहां देखें

सलमान-कैटरीना का लुक हुआ जारी

See Also

टीजर की एक झलक रिलीज कर अतुल अग्नीहोत्री ने कैप्शन लिखा, 'भारत के टीजर का काउंटडाउन शुरु'। फिल्म का आखिरी शूटिंग शेड्यूल अभी भी जारी है जो मुंबई में हो रहा है। वहीं 14 जनवरी को फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान और कैटरीना का फिल्म में लुक फैंस से शेयर किया था। इस तस्वीर में दोनों स्टार इंडिया-पाकिस्तान के बाॅर्डर पर पाकिस्तान की ओर फेस करके खड़े हैं। इस फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए अली ने कैप्शन दिया, 'एक इंसान के साथ-साथ देश की जर्नी की कहानी।' मालूम हो पहले टीजर सलमान के बर्थडे पर रिलीज होना था पर ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ये 26 जनवरी को जारी किया जा सकता है।

रिलीज से पहले ही सलमान-कैटरीना की 'भारत' टीजर की एक झलक जारी,यहां देखें

अली-सलमान तीसरी बार साथ कर रहे काम

निर्देशक अली अब्बास जफर सलमान खान के साथ तीसरी बार 'भारत' में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों की जोड़ी ने 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'सुल्तान' मेंं और 'टाइगर जिंदा है' में साथ काम किया है। मिड डे के मुताबिक सलमान फिल्म मेंं ऐसे व्यक्ति की भूमिका में हैं जो 60 सालों में अपने साथ-साथ देश को भी बदलते देखता है। फिलहाल मालूम हो कि फिल्म में सलमान संग कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और तब्बू भी अभिनय करते दिखेंगी। वहीं फिल्म के इस साल क्रिसमस पर रिलीज करने की खबर है।

रिलीज से पहले ही सलमान-कैटरीना की 'भारत' टीजर की एक झलक जारी,यहां देखें

सलमान खान ने 'भारत' के सेट पर खेला क्रिकेट, गजब बल्ला घुमाया और लगा दिए चौके-छक्के

'भारत' में सलमान संग दिख सकते हैं वरुण धवन भी, मिल रहा इस दमदार शख्सियत का रोल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk