features@inext.co.in

KANPUR: प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की मूवी शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही छोड़ दी थी। उनके इस फैसले के पीछे की वजह निक जोनस से पिछले साल दिसंबर में हुई उनकी शादी बताई गई थी। कहा गया था कि सलमान, प्रियंका की इस हरकत से बेहद नाराज हुए थे। हालांकि, अपनी मूवी के प्रमोशन के दौरान सलमान ने यह जरूर कहा था कि अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो वह प्रियंका के साथ दोबारा काम जरूर करेंगे। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री से मिल रही खबरों से लग रहा है कि सलमान से पंगा प्रियंका को भारी पड़ रहा है, जिसके चलते उनके हाथ से संजय लीला भंसाली की मूवी निकल गई।

प्रियंका को भारी पड़ रहा है सलमान से 'पंगा',अब शायद ही किसी फिल्म में कभी साथ दिखें

See Also

कभी नहीं करेंगे साथ में काम?

सलमान के करीबी सोर्सेज के हवाले से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यहां तक कहा गया है कि सलमान अब कभी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे। बता दें कि भारत में प्रियंका की जगह कैटरीना कैफ को लिया गया था। सलमान ने प्रियंका पर मूवी प्रमोशन के दौरान कुछ तीखे बयान भी दिए थे, जिनको लेकर कैट का कहना है कि सलमान की बातों को मजाक के तौर लेना चाहिए।

प्रियंका को भारी पड़ रहा है सलमान से 'पंगा',अब शायद ही किसी फिल्म में कभी साथ दिखें

Box Office Collection: 6 दिन में भारत शानदार, कमाई 150 करोड़ पार

होगा एक्शन का डबल धमाल, जब सलमान की 'किक 2' का हिस्सा बनेंगे रोहित शेट्टी

करीब आए सलमान-ऋषि

सलमान और ऋषि कपूर के बीच टेंशन उस वक्त बढ़ गई थी जब सोनम कपूर के रिसेप्शन पर ऋषि की सोहेल खान की वाइफ सीमा खान से बहस हो गई थी। हालांकि, हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान अपने कॉमन फ्रेंड्स के जरिए न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि की तबीयत का हालचाल लेते रहते हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk