कानपुर। काला हिरण शिकार मामले पर सलमान खान के दो केसों की सुनवाई कोर्ट द्वारा टाल दी गई है। कोर्ट ने समय की कमी के चलते सलमान के केस की तारीख को आगे बढा़ दिया है। सलमान के वकील बोरा ने कहा, अदालत में जो दो मामले लंबित हैं वो हैं उन पर लगे आर्म्स एक्ट में उनकी रिहाई के खिलाफ और दूसरा उनको शिकार के मामले में दोषी करार दिए जाने के खिलाफ। इन दोनों ही केसों की सुनवाई की तारीख समय की कमी की वजह से आगे बढा़ दी है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से एक केस की सुनवाई तो नवंबर में ही हो जाएगी पर दूसरे केस की सुनवाई के लिए दिसंबर तक इंतजार करना पडे़गा।
काला हिरण शिकार मामला : कोर्ट ने इस वजह से टाली सलमान के दो केसों की सुनवाई,ये है अगली तारीख
ये है दोनों केसों की सुनवाई की तारीख
कोर्ट में सलमान के जो दो मामले लंबित हैं उनमें से एक की सुनवाई 29 नवंबर को होगी तो दूसरे की 18 दिसबंर को। मालूम हो कि सलमान खान को ट्रायल कोर्ट ने वाइल्ट लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहद दोषी पाया था। दरअसल सलमान पर फिलम हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के वक्त 19 साल पहले 2 काले हिरणों के शिकार के आरोप लगे थे जो जोधपुर की ट्रायल कोर्ट में सिद्ध हो गए थे। सलमान को इस केस में दोषी पाए जाने पर 5 अप्रैल को पांच साल की जेल की सजा सुनाई गई थी। सलमान को इसके लिए 2 रातें जोधपुर सेंट्रल जेल में बितानी पडी़ थीं जब तक उन्हें 7 अप्रैल को सेशन कोर्ट से बेल नहीं मिल गई।
काला हिरण शिकार मामला : कोर्ट ने इस वजह से टाली सलमान के दो केसों की सुनवाई,ये है अगली तारीख
ये था पूरा मामला, साथी कलाकार भी थे फंसे
गौरतलब है कि सलमान खान और उनके साथी कलाकार 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ है' की शूटिंग जोधपुर में कर रहे थे। इस दौरान 1-2 अक्टूबर की रात को जोधपुर के कनकनी गांव के पास उन पर काला हिरण शिकार का आरोप लगा था। इस मामले में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम कोठारी आदि भी आरोपी थे लेकिन 19 साल से चल रहे इस मामले में इन सबको अप्रैल में ही बरी कर दिया गया है।
काला हिरण शिकार मामला : कोर्ट ने इस वजह से टाली सलमान के दो केसों की सुनवाई,ये है अगली तारीख

तस्वीरें : आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने मचाई धूम, ये है इनकी अगली फिल्म


अभी से मामा के नक्शे कदम पर चल दिए आहिल, सलमान की कॉपी कर किया ये काम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk