-जमशेदपुर कार्निवल के दूसरे दिन जमकर हुई मस्ती

-कई इवेंट्स ऑर्गनाइज किए गए

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR : जमशेदपुर कार्निवाल के दूसरे दिन सिटी के लोगों ने जमकर मस्ती की. बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में सुबह क्0 से लेकर रात क्0 बजे तक गेम्स और एक्टिविटीज का दौर चलता रहा. सुबह डिफरेंट स्कूल्स की टीम्स ने डांस कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया. इसके बाद क्लैश ऑफ बैंड ग्रुप्स का आयोजन किया गया. महिलाओं के लिए मास्टर शेफ कॉम्पटीशन का भी आयोजन हुआ. कार्निवल में शामिल होने आए लोगों को जीरो ग्रेविटी के बाइसाइकल स्टंट शो ने भी काफी प्रभावित किया, वहीं डांस के शौकिनों के लिए अस्ताद देबू का डांस वर्कशॉप बेहद यूजफुल रहा. लेस्ली लेविस और उनकी टीम के बैंड परफॉर्मेस को लोगों ने जमकर एंज्वाय किया. इन इवेंट्स के साथ-साथ फूड स्टॉल्स पर लोगों ने तरह-तरह के डिसेज का भी जमकर लुत्फ उठाया.

----------

पारा शिक्षकों ने की बकाए वेतन की मांग

झारखंड राज्य सहयोगी, शिक्षा मित्र, पारा शिक्षक संघ ने डीसी को मांगपत्र सौंपकर पारा शिक्षकों की समस्याओं से अवगत कराते हुए उसके समाधान की मांग की है. संघ द्वारा डीसी को सौंपे गए मांगपत्र में कहा गया है कि मार्च से पारा शिक्षकों को मानदेय का भुगतान नहीं किया जा रहा है. इसके अलावा अक्टूबर से मार्च तक का उनकी एरियर भी नहीं मिला है. इन मामलों से अवगत कराते हुए जल्द से जल्द समाधान की मांग की गई है.

--------------------

जुगसलाई थाना प्रभारी के खिलाफ एसएसपी से कंप्लेन

ईस्ट सिंहभूम डिस्ट्रिक्ट कांग्रेस कमिटी के फॉर्मर जेनरल सेक्रेटरी रामनाथ प्रसाद ने एसएसपी को मांगपत्र देकर जुगसलाई थाना प्रभारी एके गिरि के खिलाफ कंप्लेन की है. इसमें उन्होंने कहा है कि थाना प्रभारी मो. अख्तर से उनके खिलाफ झूठा आरोप लगाकर बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी उन्हें कभी भी किसी झूठे मामले में फंसा सकते हैं.

-------------------

शिक्षा निकेतन के बच्चे गरीबों को बाटेंगे गर्म कपड़े

सैटरडे को शिक्षा निकेतन स्कूल के बच्चों ने गर्म कपड़े इकट्ठे किए. इन कपड़ों को ठंड में ठिठुर रहे लोगों को बीच मंडे से डिस्ट्रिब्यूट किया जाएगा. इस कार्य में प्रिंसिपल रमा श्रीनिवास के अलावा संजय सिंह, पल्लवी कुमारी, विनय किशोर सिंह, रीतम साहू, अजीत मन्ना व अन्य का सहयोग रहा.