बैंक से दुकान तक आने में गायब हो गई रकम

फीरोजाबाद: बैंक से रकम निकालकर बाइक से जाते मेडिकल स्टोर स्वामी के बैग से छह लाख रुपये गायब हो गए. बिजनेसमैन ने बैंककर्मी पर आरोप लगाकर हंगामा किया. पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.

दूसरी बैंक से रुपये देने की कही बात

सुहाग नगर निवासी डॉ. यतेंद्र यादव का रोटरी मार्केट में ओम साईं मेडिकल स्टोर है. उनका खाता जैन नगर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में है. शनिवार सुबह अपनी बुलट मोटरसाइकिल से जैन नगर के समीप सर्विस रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से छह लाख रुपये निकालने गए थे. शाखा में रुपये न होने पर बैंककर्मियों ने कहा कि वह छिंगामल का बाग स्थित मुख्य शाखा से उनको भुगतान करा देते हैं.

बैंक तक छोड़ने गया लिपिक को

इसके बाद बैंक का एक लिपिक अमित कुमार गुप्ता यतेंद्र के साथ मुख्य शाखा गया. छिंगामल का बाग से छह लाख रुपये निकालने के बाद यतेंद्र लौटकर बैंक लिपिक को छोड़ने के लिए जैन नगर शाखा तक आए. इसके बाद लौटकर दुकान पर पहुंचे, तो देखा बाइक के बैग से रुपये गायब थे.

बैंक पर किया हंगामा

आनन-फानन में वह लौटकर जैन नगर शाखा पहुंचे और लिपिक अमित गुप्ता पर आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. उनको आशंका थी बाइक पर बैठकर आए अमित गुप्ता ने ही शायद बैग से रुपये पार किए होंगे. सूचना पर सीओ सिटी राजेश चौधरी और इंस्पेक्टर उत्तर शशिकांत शर्मा भी मौके पर पहुंच गए. फिर पुलिस ने बैंक की दोनों शाखाओं में लगे सीसीटीवी कैमरे व चौराहे पर लगे कैमरों को भी चेक किया, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा. पीडि़त ने थाने में रुपये चोरी होने की तहरीर दी है. इंस्पेक्टर शशिकांत शर्मा ने बताया, मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.