-चीन में आयोजित होने वाले व‌र्ल्ड कप तीरंदाजी के लिए हुआ चयन

CHAIBASA: नई दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ख्फ् से ख्9 मार्च तक आयोजित टाटा नेशनल रैंकिंग अर्चरी टूर्नामेंट में स्नेहल दिवाकर का चयन हो गया। वह किरीबुरू एकलव्य अर्चरी एकेडमी की आर्चर है। स्नेहल भारतीय आर्चरी टीम की ओर से चीन में आयोजित प्रथम व‌र्ल्ड कप तीरंदाजी में अपना निशाना साधेगी।

दिखाई अपनी प्रतिभा

नई दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ख्फ् से ख्9 मार्च तक आयोजित ख्0क्भ् टाटा नेशनल रैंकिंग अर्चरी टूर्नामेंट सीनीयर द्वितीय श्रेणी मे प्रथम आकर अपना स्थान बनाया। इस टूर्नामेंट मे स्नेहल के अलावा और सात आर्चर्स का सेलेक्शन किया गया। स्नेहल इससे पहले ख्0क्ब् में मंगोलिया में आयोजित एशियन ग्रैंड पिक्स आर्चरी चैंपीयनशिप में भाग ले चुकी है। यूथ व‌र्ल्ड कप के चयन प्रक्रिया में इसी अकादमी के दो और तीरदांज इंद्रचंद स्वामी और कुमारी अर्चना शर्मा का चयन 7-9 अप्रैल को नई दिल्ली में भाग लेंगे। स्नेहल की इस उपलब्धि पर किरीबुरू सेल महाप्रबंधक के राजू ने उन्हें व अन्य खिलाडि़यों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि यहां के खिलाड़ी अपने देश और किरीबुरू

का नाम रौशन करेंगे। एकलव्य अर्चरी एकेडमी के को-ऑर्डिनेटर नवीन सोनखुसरे, कोच राजन गुईया व कल्पना गुईया ने भी खिलाडि़यों को बधाई दी है।