मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेता स्पर्श श्रीवास्तव को लगता है कि वेब सीरीज 'जामताड़ा: सबका नंबर आयगा' उनके लिए एक करियर को डिफाइन करने वाली सीरीज साबित हुई है जिसने उनकी जिंदगी बदल दी है।

मिली तारीफ और सक्सेज

स्पर्श कहते हैं कि लोग अभी भी उन्हें 'जामताड़ा' के लिए मैसेज करते हैं और वेब सीरीज में उनके काम के लिए उनकी तारीफ करते हैं। ये उनके लिए एक करियर बूस्टर रही है। वे कहते हैं कि इस सीरीज से जो पहचान और प्रसिद्धि मिली है, वह बेमिसाल है। दुनिया भर के लोगों ने इसको देखा और पसंद किया है, इसलिए उन्हें लगता है कि वे बेहद भाग्यशाली है कि उनको ये रोल प्ले करने का अवसर मिला है। अपने करेक्टर सनी के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं कि इस किरदार को इतनी पाप्युलैरिटी मिली है कि लोग उन्हें स्पर्श की बजाय इस रोल के नाम से ज्यादा पहचानते हैं। वे कहते हैं कि यह एक ऐसा अनुभव है जिसे वह हमेशा के लिए अपने साथ रखना पसंद करेंगे।

नहीं है दवाब

ये पूछने पर कि क्या इस प्रशंसा से वे किसी प्रकार का दबाव महसूस करते हैं। स्पर्श ने कहा कि नहीं इससे दवाब नहीं महसूस होता बल्कि और बेहतर करने की इंस्प्रेशन मिलती है। वे मानते हैं कि तारीफ से दवाब में आने की बजाय बतौर अभिनेता और बेहतर करने की कोशिश करते हुए ऑडियंस को एंटरटेन करना चाहिए। इस प्यार और प्रशंसा ने उन्हें केवल अपने अगले प्रोजेक्ट में बेहतर करने के लिए मोटिवेट किया है। वे एक्साइटेड और नर्वस फील करते हैं क्योंकि दुनिया भर के दर्शकों ने शो और उनके परफार्मेंस की सराहना की है। वे आगे भी लगातार ऐसा ही अच्छा काम करते रहना चाहते हैं।

आमिर ने की तारीफ

हाल ही में, सुपरस्टार आमिर खान ने एक वीडियो कॉल के जरिए स्पर्श की तारीफ की, इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि, ईमानदारी से,वे अभी भी सदमे में हैं। शुरू में उन्हें विश्वास नहीं हुआ था कि यह आमिर का फोन है वे सोच रहे थे कि कोई उनसे प्रैंक खेल रहा था। उन्होंने आमिर से फोटो भेज कर साबित करने के लिए कहा कि वास्तव वे ही फोन कर रहे हैं। आमिर जैसे एक्सपीरियेंस और सीनियर एक्टर ने उनके काम की तारीफ की इसके लिए वे बहुत थैंकफुल फील करते हैं। स्पर्श कहते हैं कि वे आमिर के आभारी हैं उन्होंने इस बारे में बात करने के लिए समय निकाला।

फिशिंग स्कैम की रियल स्टोरी

सौमेंद्र पाधी के डायरेक्शन में बनी 'जामताड़ा: सबका नंबर आयगा' सीरीज सच्ची घटनाओं से इंस्पायर है। इसमें युवा, महत्वाकांक्षी और खुराफाती लोगों की कहानी बताई गई है। सनी और रॉकी, अपने दोस्तों के साथ, छोटे गांव जामताड़ा में एक सक्सेजफुल फिशिंग स्कैम करते हैं। ये गांव तब सुर्खियों में आ जाता है जब घोटाले के बारे में एक समाचार सामने आता है, और जिसके चलते हर कोई खेल का हिस्सा बनना चाहता है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर दिखाई गई। अब स्पर्श चाहते हैं कि आमिर और अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिले। वे कहते हैं कि इंडस्ट्री में बहुत सारे शानदार, प्रतिभाशाली और अनुभवी लोग हैं, और वे निश्चित रूप से उनमें से अधिकांश के साथ काम करना पसंद करेंगे, लेकिन आमिर और अमिताभ ये दो एक्टर उनकी लिसेट में टॉप पर हैं जिनके साथ वे स्क्रीन स्पेस शेयर करना चाहते हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner