- 500वें टेस्ट मैच के लिए सैटरडे को शहर पहुंचेगी इंडियन टीम, लैंडमार्क होटल में पूरे हुए इंतजाम

- 500वें टेस्ट मैच के लिए 500 प्रकार की एक्सक्लूसिव डिशेज बनेंगी, हर प्लेयर के लिए अलग मेन्यू

- धोनी के प्रेसीडेंशल स्वीट में रुकेंगे विराट कोहली, पूरी 10 दिन शहर में रहेगी इंडियन टीम

KANPUR: ग्रीनपार्क में होने वाले इंडियन क्रिकेट टीम के 500वें टेस्ट मैच में शामिल होने इंडियन क्रिकेट टीम सैटरडे को शहर पहुंच जाएगी। टीम होटल लैंडमार्क में लगभग 10 दिन तक रुकेगी। न्यूजीलैंड की टीम मंडे को होटल पहुंचेगी। होटल में हर खिलाड़ी की पंसद के हिसाब से मेन्यू तैयार किया गया है। खास बात यह है कि होटल लैंडमार्क में जिस स्वीट में अभी तक एमएस धोनी रुकते थे इस बार वह प्रेसीडेंशल स्वीट विराट कोहली को मिलेगा। लैंडमार्क होटल मैनेजमेंट ने फ्राईडे को कांफ्रेस कर तैयारियों की जानकारी दी।

शामिल होंगे कई वीवीआईपी

होटल लैडमार्क के एमडी विकास मल्होत्रा ने बताया कि ग्रीनपार्क में होने वाले इंडियन टीम के 500वें टेस्ट मैच को खास बनाने के लिए कई स्पेशल तैयारियां की गई हैं। टीम मैनेजर्स व कप्तानों को प्रेसीडेंशल स्वीट में ठहराया जाएगा। इसके अलावा प्लेयर्स को 500वें टेस्ट मैच के लिए बनाए गए स्पेशल सिल्वर क्वाइन, रुद्राक्ष माला दिए जाएंगे। इसके अलावा प्रैक्टिस सेशन के लिए कुलदीप यादव, अनिकेत व प्रदीप सांगवान को बतौर स्पेशल इनवाइटी बुलाया गया है वह प्रैक्टिस सेशन तक टीम के साथ रहेंगे। इसके अलावा मैच को खास बनाने के लिए क्रिकेट जगत की कई खास शख्सियतें भी आ सकती हैं।

हर स्वाद होगा लाजवाब

होटल में स्टे के दौरान हर खिलाड़ी के हिसाब से अलग अलग मेन्यू तैयार किया गया है। होटल के फूड व बेवरेज मैनेजर हर्षित तिवारी ने बताया कि 500वें टेस्ट मैच के लिए 500 तरह की एक्सक्लूसिव डिशेज तैयार की जाएगी। विराट कोहली के लिए जहां मोरक्कन स्पाइस्ड चिकेन तैयार होगा वहीं रोहित शर्मा को उनकी पसंदीदा कढ़ाही पनीर व वेज मंचूरियन तैयार की जाएगी। इसके अलावा न्यूजीलैंड की टीम के लिए भी हर खिलाड़ी की पसंद का मेन्यू तैयार है।

-----------------

बॉक्स में लगाएं

-----------------

शायद इस बार मिल जाए टिप

लैंडमार्क होटल में बतौर वेटर कई सालों से काम कर रहे राजेश और संतोष को हर मैच में प्लेयर्स की खातिरदारी के लिए लगाया जाता है। वह पूरी शिद्दत से खिलाडि़यों की सेवा करते हैं कई बार प्लेयर्स से उन्हे तारीफ भी मिली लेकिन किसी ने टिप नहीं दी। टिप से संतोष का मतलब खिलाड़ी का उनकी सर्विस को एकनोलेज करना है। 500वें टेस्ट मैच यादगार होने के साथ ही दोनों खास जज्बे के साथ काम करेंगे और कानपुर की खातिरदारी को खिलाडि़यों के लिए यादगार बनाएंगे।