रिम्स कैंपस में किसी ने कार्टन में नवजात को बंद कर दिया था फेंक

कुत्तों ने खा ली थी पूरी बॉडी, सिर्फ इमरजेंसी के बाद मिला सिर

RANCHI : रिम्स में शनिवार देर रात लावारिस नवजात को आवारा कुत्तों ने अपना निवाला बना लिया। नवजात का सिर्फ सिर इमरजेंसी के पास मिला। डॉक्टर्स ने सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ बरियातू पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक छानबीन कर वापस लौट गई।

फेंक दिया था नवजात को

किसी ने नवजात को कार्टन में डालकर रिम्स कैंपस स्थित एसबीआई एटीएम के पास शनिवार की रात फेंक दिया था। बच्चे को कपड़े में लपेटकर फेंका गया था। ऐसे में रिम्स के कुत्तों ने नवजात को अपना निवाला बना लिया। कुत्तों की छीना-झपटी में उसका सिर धड़ से अलग हो गया। इसके बाद कुत्ते नवजात के पूरे शरीर को खा गए। फिर उसका सिर घसीटते हुए लाकर रिम्स के इमरजेंसी के पास छोड़ दिया।

पुलिस को दी गई थी सूचना

बरियातू इलाके में गश्ती करने वाले पैंथर मोबाइल ने बरियातू थाना पुलिस को शनिवार की रात सूचना दी कि कुछ कुत्ते नवजात का शव नोच कर खा रहे हैं। सूचना के बाद घटना स्थल पर जब पुलिस पहुंची तब तक काफी देर हो चुकी थी। कुत्ते नवजात का पूरा शरीर खा गए थे। पुलिस को केवल नवजात का सिर मिला, जिसे उसने रिम्स के हवाले कर दिया।

सड़क हादसे में बचे रिम्स के डॉ थॉमस मिंज

रिम्स के न्यूरो सर्जन डॉ थॉमस मिंज रविवार को सड़क दुर्घटना में में घायल हो गए। यह हादसा भरनो थाना इलाके में उस वक्त हुई जब वे अपनी कार से गुमला से रांची लौट रहे थे। इसी बीच सड़क पर एक बछड़े को बचाने के चक्कर में उनकी कार अनबैलेंस होकर सीमेंट के पाइप से जा टकराई। इस घटना के बाद डॉक्टर व उनके परिजनों को भरनो के पीएचसी में लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया।