-विधायक के गांव में परेशान शख्स पंखे से लटका

BAREILLY: बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के गांव में शख्स ने फंदे पर लटककर जान दे दी. वह मेंटली डिस्टि‌र्ब्ड बताया जा रहा था. वहीं सुभाषनगर में भी एक शख्स ने फंदे पर लटककर जान दे दी. वह पत्‍‌नी के भैया दूज पर मायके जाने से नाराज था. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

1--------------

बेटे को फंदे पर देखकर पिता के उड़े होश

40 वर्षीय नरेश कुमार पुत्र झंकारी लाल भरतौल का रहने वाला था. उसके परिवार में पत्‍‌नी दीपा, तीन बच्चे तनु, आकाश और आयुष हैं. वह कई दिनों से दिमागी रूप से परेशान चल रहा था. वह कई बार पड़ोसियों के घर में भी घुस चुका था. सैटरडे रात परिवार के सभी सदस्य खाना खाने के बाद सो गए थे. संडे सुबह जब पिता झंकारी लाल उठे तो उन्होंने दूसरी मंजिल पर बने कमरे में जाकर देखा तो पाया कि नरेश फंदे पर लटका हुआ था. उसने गले में चुनरी का फंदा लगाया था.

2----------------

पत्‍‌नी वियोग में दे दी जान

वहीं सुभाषनगर के पटेल विहार में 38 वर्षीय अमित कुमार शर्मा ने पंखे से लटककर जान दे दी. अमित मूलरूप से धनौरा, भमोरा का रहने वाला था. उसके पिता बाबू शर्मा ने पुलिस को बताया कि बहू भैया दूज पर मायके चली गई थी, जिससे बेटा नाराज चल रहा था. इसी से परेशान होकर उसने प्लास्टिक की रस्सी का फंदा बनाकर जान दे दी है.