लॉस एंजेलिस (आईएएनएस)। सनी लियोन की बेटी निशा ने घुड़सवारी में हाथ आजमाना शुरु कर दिया है। इस बात से उनकी मम्मी सनी बहुत खुश हैं। सनी ने बेटी के हाॅर्स राइडिंग वाली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में आप देखेंगे कि नन्हीं निशा सफेद घोड़े पर हेलमेट लगाए बैठी है। हालांकि वह कोरोना संकट के बीच पूरी सावधानी के साथ घुड़सवारी कर रही। निशा मास्क पहने हुए घोड़े की लगाम अपने हाथों में रखे है।

बेटी कर रही घुड़सवारी
इस तस्वीर को सनी ने अपने कैमरे में कैद किया और इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया। तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने लिखा, 'आज मेरी नन्हीं निशा राइडिंग की पहली क्लाॅस लेते हुए। वह काफी बेहतरीन लग रही। गुड जाॅब निशा, तुम पर बहुत गर्व है।' सनी तीन बच्चों की मां है, इसमें उन्होंने निशा को गोद लिया था जबकि दो जुड़वां लड़के उनके पति डेनियल वेबर से हुए। फिलहाल ये सभी अमेरिका में हैं।


एक हफ्ते पहले गईं अमेरिका
बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों नीशा, नोहा और अशर के साथ एक हफ्ते पहले ही यूनाइटेड स्टेट्स के लिए रवाना हो गई थी। उन्हें लगता है कि कोरोना महामारी से वो वहां पर बचे रह सकते हैं। इस महामारी से उन्हें यहां ज्यादा खतरा महसूस हो रहा था इसलिए वो अपने परिवार के साथ फ्लाइट से वहां चली गईं। सनी ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी थी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk