- ब्लैक टिकट बिकने से हुआ बवाल, पुलिस ने एक को पकड़ा

- गांधी मैदान थाना पुलिस को भीड़ को काबू करने में छूटा पसीना

PATNA : सिने स्टार सनी लियोन के कार्यक्रम में रविवार देर रात मुक्ताकाश मंच में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान यह भी अफवाह उड़ी कि डीएम जब वहां पहुंचे तो बाउंसरों ने उन्हें रोक दिया। बवाल पास को लेकर हुआ, जिसकी ब्लैक की आशंका थी। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को बाहर टिकट बेचते हुए गिरफ्तार भी किया है। भीड़ को संभालने में गांधी मैदान पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

अव्यवस्था से हुआ हंगामा

स्टार नाइट कार्यक्रम में जगह से लेकर अन्य मामलों में अव्यवस्था रही। जगह कम, भीड़ ज्यादा होने के कारण बवाल हो गया। सूत्रों का कहना है कि सुबह से ही टिकट ब्लैक किया जा रहा था। पुलिस को जब तक सूचना मिलती तब तक टिकट कई हाथों में पहुंच चुका था।

आला अफसर को गेट पर रोकने की चर्चा

भीड़ के हंगामे के बाद एक जिला स्तर के अफसर को बाउंसरों द्वारा गेट पर रोक लेने की चर्चा रही। कार्यक्रम के दौरान मौजूद लोगों का कहना है कि डीएम वहां पहुंचे तो बाउंसर उन्हें पहचान नहीं पाए और रोक लिया। बाद में जब लोगों ने उनके बारे में बताया तब जाकर उन्हें प्रवेश मिल सका।

एक युवक को बाहर टिकट बेचते हुए पकड़ा गया है। वह नियम विरूद्ध टिकट बेच रहा था। रही बात डीएम को गेट पर रोके जाने की, तो ऐसी कोई सूचना नहीं है। भीड़ नियंत्रण में रही। कहीं कोई घटना नहीं हुई।

- एसएचओ, गांधी मैदान थाना