मुंबई (आईएएनएस)। बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों नीशा, नोहा और अशर के साथ यूनाइटेड स्टेट्स के लिए रवाना हो गई हैं। उन्हें लगता है कि कोरोना महामारी से वो वहां पर बचे रह सकते हैं। इस महामारी से उन्हें यहां ज्यादा खतरा महसूस हो रहा था इसलिए वो अपने परिवार के साथ फ्लाइट से वहां चली गईं। सनी ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है। इंस्टा पर सनी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ तीनों बच्चे भी नजर आ रहे हैं।

सनी ने मदर्स डे पर बचाया अपने बच्चों को

सनी लियोनी ने अपने तीनों बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनके दोनों सेरोगेट जुड़वा बेटे और गोद ली हुई बेटी दिख रही है। इस फोटो पर सनी ने एक शानदार कैप्शन लिख कर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'हैप्पी मदर्स डे उन सभी मांओं को जो इसे देख रही हैं। जिंदगी में कभी भी आपके बच्चे हों और उन्हें सेफ रखने के लिए कई बार जरुरी है कि सेफ सीट पर बैठें। मेरे पार ये अपाॅर्च्युनिटी थी कि मैं अपने बच्चों को महामारी से बचाने के लिए सेफ रख सकूं।'

देश में लाॅकडाउन के दौरान सनी परिवार संग उड़ चलीं विदेश

सनी ने आगे कहा, 'हमारा एक घर, घर से दूर और लॉस एंजेलिस में एक सीक्रेट गार्डन है। मैं जानती हूं जो मैंने आज किया है मेरी मां भी मुझसे यही करने की उम्मीद रखती। मिस यू माॅम... हैप्पी मदर्स डे।' एक ओर जहां पूरा देश लाॅकडाउन से होने वाली हानी और कोरोना से जंग लड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर सनी अपने पति और बच्चों के साथ जान बचा कर देश छोड़ चली हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk