-पहले कहा था कि कुछ हिन्दू भी गौमांस खाते हैं। मांस खाने वाला गाय, बकरा, मुर्गा नहीं देखता। बताइए विदेश जाने वाले हिन्दू नहीं खाते हैं क्या?

-आरक्षण के सवाल पर बीजेपी को घेरा

PATNA : नरेंद्र मोदी अगर आरक्षण के साथ नहीं हैं तो वह नकली पिछड़ा हैं। हर राज्य की आबादी के अनुपात में आरक्षण होना चाहिए। आरएसएस नफरत फैलाने की फैक्ट्री है। आरक्षण के विरोध में जब मोहन भागवत कुछ बोलते हैं तो पीएम मोदी उसके बारे में क्यों कुछ नहीं कहते हैं। यह कहा आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने। गुरुवार को नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा होने से पहले लालू प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेस किया और सबसे ज्यादा हमला बोला मोहन भागवत के आरक्षण वाले बयान पर। इस बयान को पढ़कर भी लालू प्रसाद ने सुनाया।

गौ माता को दिल से लगाया हुआ हूं

लालू ने हिन्दुओं के गौमांस खाने वाले बयान पर फिर सफाई दी। लालू ने कहा कि उनके परिवार में गाय की पूजा होती है। उनके हार्ट का ऑपरेशन हुआ है। गाय की झिल्ली से बने वाल्व को उनके दिल में लगाया गया है। कहा कि भाजपा के लोग बताएं की उनके पास हैं कोई ऐसा जो अपने दिल से गौमाता को लगाए हुए हो।

खुद पीएम बनना चाहते हैं अमित शाह

लालू प्रसाद ने कहा कि जबसे चुनाव की घोषणा हुई है दिल्ली के बड़े-बड़े मंत्री पटना में डेरा जमा रहे हैं। वे होटलों में पड़े हैं और उन्हें कोई पूछने वाला ही नहीं। चुनाव प्रचार के लिए हेलिकॉप्टरों की लाइन लगाने से कोई फायदा होने को नहीं है। कहा कि अमित शाह नरेंद्र मोदी को धकेलकर खुद प्रधानमंत्री बनना चाहते है।