- लुटेरों ने पेट्रोल पंप मालिक के बेटे से लूटे थे 58 हजार

- एसएसपी ने खुलासा कर लुटेरों को भेजा जेल

बरेली : केसरपुर रोड पर सैटरडे को एक पेट्रोल पंप के मालिक के बेटे से 58 हजार रुपए लूटने के बाद बदमाश लग्जरी कार में फरार हो गए थे. देर रात मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया था. जबकि अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर वहां से भाग निकले थे. पकड़े गए लुटेरों की निशानदेही पर पुलिस ने दबिश देकर उनके साथियों को पकड़ लिया. संडे को एसएसपी शैलेश पाण्डेय ने पकड़े गए लुटेरों का खुलासा किया.

तमंचा दिखाकर लूटा

थाना बारादरी के सम्राट अशोक नगर निवासी रामपाल का क्योलडि़या के ज्योति जागीर गांव में मां जगदम्बा फिलिंग स्टेशन है. सैटरडे को उनका बेटा सूरज ग्वाल पेट्रोल पंप पर तेल की ब्रिकी के 58 हजार बैग में लेकर बाइक से शहर की तरफ आ रहा था. तभी लहिया और सरकड़ा रोड पर लग्जरी कार में सवार बदमाशों ने बाइक को ओवरटेक कर सूरज को गिरा दिया. फिर तमंचे बल पर बैग लूटकर फरार हो गए. उसके बाद पीडि़त ने यूपी 100 डायल पर सूचना दी थी .

पुलिस पर की थी फायरिंग

लूट की सूचना पर एसपी क्राइम रमेश भारतीय, एसपी देहात डॉ. संसार सिंह मौके पर पहुंच गए. फिर पुलिस ने इलाका सील कर बदमाशों की तलाश में जुट गई थी. देर रात क्योलडि़या पुलिस ने मियूड़ी खुर्द कला मोड़ पर लुटेरों की कार को रोकने के लिए इशारा दिया. लेकिन पुलिस को देख लुटेरों ने कार की रफ्तार बढ़ा दी. जब पुलिस ने कार का पीछा किया. तब लुटेरों ने पुलिस की गाड़ी पर गोलियां दागनी शुरू कर दी. फिर पुलिस ने घेरबंदी कर लुटेरों को पकड़ लिया. पुलिस ने नोएडा के रहने वाले नाजिम आरै रोहिला नई दिल्ली निवासी फाजिल पर गोली चला दी. पैर में गोली लगने से नाजिम घायल हो गया. जबकि उसके साथी मौके से भाग निकले .

पुलिस ने अन्य लुटेरों को पकड़ा

पुलिस घायल लुटेरों को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल पहुंची. लुटेरों की निशानदेही पर दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने गाजियाबाद निवासी मन्नान, रोहिला, नई दिल्ली के रहने वाले सलमान, भुता के रहने वाले आकाश, रवि और भुता भंडरिया के श्रीपाल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को लुटेरों के पास से 21 हजार कैश और 5 तमंचे मिले हैं.