- तीन एरियाज में हुए एक्सीडेंट

GORAKHPUR: शहर के तीन थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बेलीपार एरिया के मलाव चौराहे पर दशहरे के दिन दोपहर सीमेंट लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से जाबिर (ब्) की मौत हो गई। वहीं, सहजनवां एरिया के कसरवल के पास बुधवार सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि गोला एरिया में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोला-कौड़ीराम मार्ग के चंद चौराहे के पास बस की चपेट में आने से देवकली गांव निवासी विश्वकर्मा (फ्भ्) घायल हो गए। घटना से नाराज लोगों ने बस ड्राइवर की पिटाई कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।

बेलीपार एरिया के मलाव चौराहे पर दशहरे के दिन दोपहर सीमेंट लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से जाबिर (ब्) की मौत हो गई। मलावा निवासी पप्पू अली मुंबई में सिलाई का काम करते हैं। दशहरे के दिन दोपहर में पप्पू का बेटा जाबिर दरवाजे पर खेल रहा था। इसी दौरान ट्रॉली की चपेट में आ गया। वहीं सहजनवां एरिया के कसरवल के पास बुधवार सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान कुशीनगर के रायगंज निवासी कामेश्वर प्रसाद सिंह (फ्7) के रूप में हुई। कामेश्वर सहजनवां के ग्राम महराबारी स्थित एक फैक्ट्री में काम करते थे। फैक्ट्री आने-जाने के लिए सीहापार में मकान किराए पर लेकर रहते थे। बुधवार को बाइक से ड्यूटी जा रहे थे। जैसे ही कसरवल गांव के पास पहुंचे वैसे ही बस्ती से गोरखपुर की तरफ जा रहे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

गोला एरिया में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोला-कौड़ीराम मार्ग के चंद चौराहे के पास बस की चपेट में आने से देवकली गांव निवासी विश्वकर्मा (फ्भ्) घायल हो गए। घटना से नाराज होकर मौजूद लोगों ने बस ड्राइवर की पिटाई कर दी। बाद में सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। घायल को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है।