छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : बोड़ाम के डी बोड़ाम टोला में बच्ची की दुष्कर्म के बाद की गई हत्या के मामले में पुलिस टीम ने नीमडीह इलाके से एक तांत्रिक समेत बोड़ाम से तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ जारी है। तांत्रिक के संबंध में बताया जाता है कि बच्ची की हत्या की घटना से पूर्व वह उसके घर पर गया था और काफी समय तक रहा था। पुलिस सूत्रों की मानें तो बच्ची की हत्या मामले में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। संभावना है कि हत्याकांड का जल्द उद्भेदन हो जाएगा। पुलिस का कहना है इस हत्याकांड के सभी आरोपी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे। इसके लिए पुलिस सभी जरूरी कदम उठा रही है।

पुलिस की छापेमारी जारी

हत्यारों तक पहुंचने को पुलिस बोड़ाम और चांडिल के नीमडीह इलाके में छापेमारी कर रही है। पुलिस मान रही है कि बच्ची की हत्या में कोई परिचित ही शामिल है। परिजनों से जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। इधर, परिजन भी इस मामले में जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है, ताकि चंदना को इंसाफ मिल सके।

15 दिसंबर से लापता थी बच्ची

15 दिसंबर से बच्ची घर से गायब हो गई थी। इसके बाद उसका शव 19 दिसंबर को घर से कुछ ही दूरी पर स्थित झाड़ी में बरामद किया गया था। उसकी हत्या गला काटकर कर दी गई थी। उसके दोनों हाथ और आंख गायब थे।

बोड़ाम के 200 ग्रामीणों पर प्राथमिकी

जमशेदपुर : बोड़ाम में चार वर्षीय बच्ची चंदना सिंह की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारी अश्विनी पांडेय की बांध कर पिटाई कर सड़क जाम कर दिया था। इसे लेकर पुलिस अधिकारी संटू कुमार ने 150 से 200 ग्रामीणों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचने का आरोप लगाते हुए बोड़ाम थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है।