मुंबई (मिड-डे)। ऐसा लगता है कि संजय दत्त ने अपने प्रोडक्शन हाउस 'संजय एस दत्त प्रोडक्शंस' को लेकर काफी बड़े-बड़े प्लान बना रखे हैं। इस बैनर तले बनी उनकी पहली मूवी प्रस्थानम रिलीज हो गई है। अब उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर दी है। हाल ही में इस एक्टर ने मीडिया से कन्फर्म किया कि वह अपनी मूवी खलनायक (1993) का ग्राउंडवर्क शुरू कर चुके हैं। सुभाष घई के डायरेक्शन में बनी यह उनकी सबसे यादगार मूवीज में से एक है।

जेल से बाहर आएगा 'बल्लू'

एक ट्रेड सोर्स ने बताया, 'खलनायक मूवी में दिखाया गया था कि पुलिस ऑफिसर राम (जैकी श्रॉफ) क्रिमिनल बल्लू (संजय दत्त) को पकड़कर जेल में डालता है। इसके सीक्वल को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें बल्लू अपनी सजा पूरी करके जेल से बाहर जाएगा और राम के बेटे से मिलेगा। जहां अपना रोल खुद संजू निभाएंगे वहीं बेटे के रोल के लिए उन् होंने टाइगर श्रॉफ को अप्रोच किया है, जो रियल लाइफ में भी जैकी के बेटे हैं।'

See Also

क्या फाइनल हो पाएगी डील?

यह आइडिया सुनने में भले ही मजेदार लग रहा हो पर प्रॉब्लम यह है कि संजू को सुभाष से इस मूवी के राइट्स अभी हासिल करने हैं। सोर्सेज का कहना है कि कई और डायरेक्टर्स ने भी खलनायक के सीक्वल में इंटरेस्ट दिखाया है लेकिन सुभाष ने किसी को इसके राइट्स नहीं दिए हैं। इतना ही नहीं, वे रीमेक्स पर क्रिएटिव कंट्रोल भी चाहते हैं। कहा जाता है कि रोहित शेट्टी से राम लखन को लेकर हुई उनकी डील भी इसी वजह से टूट गई थी। सुभाष घई ने 'मिड-डे' से कन्फर्म किया है कि संजय के अलावा कुछ प्रोड्यूसर्स ने उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है पर उन्होंने इसके राइट्स किसी को नहीं दिए हैं।

hitlist@mid-day.com

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk