आगरा (ब्यूरो) : हरीपर्वत थाना क्षेत्र के अंतर्गत नाला बुढ़ान सैयद में रहने वाली रूबी का निकाह धौलपुर के बड़ापीर में रहने वाले नदीम उर्फ पप्पन पुत्र कल्लू से तय हुआ था. गुरुवार रात 11 बजे बारात तय स्थान पर पहुंच गई. 12 बजे करीब निकाह में सभी रस्मों को पूरा किया गया. पीडि़त पक्ष का आरोप है कि शादी में 250 लोगों का खाना तय हुआ था, लेकिन दूल्हा पक्ष द्वारा छह लोग लाए गए. सभी को ठीक से खाना खिलाने के बाद विदाई की रस्म शेष थी.

विदाई से पहले मांगी नगदी

निकाह के बाद सभी एक दूसरे को बधाई दे रहे थे. सलामी के दौरान शौहर ने वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए दो लाख रुपये नगदी की मांग शुरू कर दी. समारोह स्थल पर दूल्हे की इस बात से अफरा-तफरी मच गई. दोनों पक्षों के लोग जमा हो गए. जो एक-दूसरे को समझाने का प्रयास करते रहे. बात नहीं बनी तो मामला हरीपर्वत थाने पहुंच गया.

तलाक बोल भाग निकला शौहर

दोनों पक्षों के लोग एक ओर मामले को संभालने में लगे थे, तभी करीब चार बजे दूल्हा तीन तलाक बोल मौका देखकर भाग निकला. इसके बाद दोनों पक्षों में हाथापाई की नौबत आ गई. पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर नदीम के परिजनों को हिरासत में लिया है.

आज आनी है दूल्हे की बहन की बारात

शादीस्थल से फरार नदीम की तलाश की जा रही है. पुलिस हिरासत में नदीम के रिश्तेदारों का कहना है कि शुक्रवार को नदीम की बहन की बारात मथुरा से धौलपुर आ रही है. अगर, पुलिस ने उन्हें थाने से नहीं छोड़ा तो उसकी शादी टूट सकती है.

agra@inext.co.in