सैन फ्रांसिस्को(आईएएनएस) माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म टि्वटर अब अपने यूजर्स को वेब द्वारा ट्वीट शेड्यूल करने की सुविधा देने पर काम कर रहा है। इसके लिए कंपनी ने टेस्टिंग शुरु कर दी है। बता दें कि ट्वीट शेड्यूल करने की सुविधा वर्तमान में स्टैंडअलोन Tweet deck ऐप में आसानी से उपलब्ध है और अब माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म टि्वटर अपने यूजरबेस को बढ़ाने के लिए इस सुविधा को अपने मेन प्लेटफॉर्म पर टेस्ट कर रहा है।

प्रोडक्ट लॉन्च या प्रीप्लान घोषणा के लिए बहुत काम आएगी ट्वीट शेड्यूलिंग
द वर्ज ने बुधवार को बताया है कि ट्वीट शेड्यूलिंग की सुविधा के द्वारा समन्वित उत्पाद लॉन्च या समाचार घोषणा के लिए ट्वीट्स को पहले से तैयार करने का काम अब आसान हो जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक अगर आप टि्वटर के इस प्रयोग का हिस्सा हैं, तो आप बुधवार से वेब प्लेटफॉर्म की कंपोज़ विंडो से ट्वीट शेड्यूलिंग कर पाएंगे, हालांकि, कंपनी ने यह साफ नहीं किया है कि कितने लोग टि्वटर की इस टेस्टिंग का हिस्सा हैं।

ट्वीट शेड्यूलिंग फीचर टेस्‍ट कर रहा है टि्वटर,जानिए कब से मिलेगी यह सुविधा

आम यूजर्स को कब मिलेगा यह ट्वीट शेड्यूलिंग फीचर
रिपोर्ट के मुताबिक टि्वटर ने बताया है कि ट्वीट शेड्यूल करने की यह सुविधा अभी सिर्फ "प्रयोग" के दौर में है और किसी भी तरह से यह पता नहीं चल सकेगा कि यह फीचर आम यूजर्स के लिए कब से उपलब्ध होगा। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि टि्वटर इस फीचर को अधिक व्यापक रूप से लॉन्च करेगा। लोग उस दिन की भी उम्मीद लगाए बैठे हैं जब शायद कंपनी अपने मोबाइल ऐप पर भी ट्वीट शेड्यूलिंग का फीचर लेकर आएगी।

Posted By: Chandramohan Mishra

Technology News inextlive from Technology News Desk