पिनाहट। थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-बाह मार्ग पर एक पशुओं से भरी कैंटर ट्रक ने वैगनआर को टक्कर मार दी। वैगनआर के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके से कैंटर चालक व परिचालक गाड़ी छोड़कर भाग गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से वैगनआर की खिड़की तोड़कर दोनों घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगलाभरी के पास आगरा की तरफ से आ रही वैगनआर कार को बाह की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही पशुओं से भरे कैंटर ट्रक ने टक्कर मार दी। भीषण भिड़ंत से वैगनआर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट की आवाज पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल थाना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंचे थाना अध्यक्ष नवीन कुमार ने ग्रामीणों की मदद से खिड़की तोड़कर कार में फंसे दोनों युवकों को बमुश्किल बाहर निकाला। हादसे में राहुल शर्मा पुत्र पप्पू शर्मा निवासी गढ़ी जगन्नाथ एत्मादपुर और समर्थ आर्य पुत्र अनुराग आर्य निवासी प्रोफेसर कॉलोनी कमला नगर घायल हो गए। उन्हें तत्काल एंबुलेंस द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें आगरा रेफर कर दिया। पुलिस द्वारा घायलों के परिजनों को सूचित किया गया। इधर मौके से चालक-परिचालक कैंटर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कैंटर को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।