- 5 आउटसोìसग के सफाई कर्मचारी और एक जलकल विभाग का ड्राइवर शामिल

- 27 कर्मचारियों को किया गया है चिह्नित, अन्य पर भी हो सकती है कार्रवाई

आगरा। पिछले 5 दिनों से सफाई कार्य में बाधा डालने वाले 5 आउटसोìसग के सफाई कर्मचारियों को नगर आयुक्त निलिख टीकाराम फुंडे द्वारा बर्खास्त कर दिया गया है। ये पिछले दिनों से लगातार सफाई कार्य में बाधा डाल रहे थे। इसको लेकर नगर आयुक्त ने कड़ा रुख अपनाते हुए कार्रवाई की। इसके अलावा जलकल विभाग के एक कर्मचारी को सस्पेंड करने के लिए जीएम जलकल को पत्र लिखा गया है। बता दें, बवाल और हंगामे में कुल 27 कर्मचारियों को चिह्नित किया गया है। इनमें से अभी कुछ और के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है।

इनके खिलाफ की गई कार्रवाई

आजाज वाल्मीकि पुत्र ओमप्रकाश

रजत पुत्र राजेश

राहुल

रोहित

कन्हैया

इन्हें सस्पेंड करने के निर्देश

सिकंदर चौहान पुत्र ओमप्रकाश

वाहनों पर पथराव करने वाल 27 लोग चिन्हित

शनिवार को वाहनों पर पथराव करने और सफाई कार्य में बाधा उत्पन्न करने वाले 27 लोगों को चिह्नित किया गया है। इन पर भी कार्रवाई हो सकती है। इसमें रोहित, कन्हैया, मनीष, कोमल, आजाद वाल्मीकि, संतोष डागौर, सम्राअ चौधरी, राहुल, राजीव चौहान, मिथुन, सनी, जावेद, सादिक अली, सिकंदर चौहान समेत 27 लोग चिह्नित किए गए है। सभी की अलग-अलग फाइलें तैयारी की जा रही है। इस बारे में नगर स्वास्थ्य अधिकारी से जानकारी मांगी गई है।

5 आउटसोìसग के सफाई कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया गया है। इसके अलावा जलकल के कर्मचारी को सस्पेंड करने के लिए जीएम जलकल को पत्र लिखा गया है। इसके अलावा जो भी सफाई कार्य में बाधा उत्पन्न करेंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

निलिख टीकाराम फुंडे, नगर आयुक्त आगरा