- छीपीटोला स्थित न्यू पुष्पक स्वीट्स हाउस में हुआ हादसा

- दुकान स्वामी फरार, पुलिस ने हॉस्पिटल पहुंचाए कर्मचारी

आगरा। छीपीटोला स्थित मिठाई की दुकान में करंट से एक युवक की मौत हो गई, जबकि सात गंभीर रूप से झुलस गए। कर्मचारी दुकान की तीसरी मंजिल पर लोहे के गार्डर को सीधा कर रहे थे, तभी गार्डर पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। भीड़भाड़ वाला क्षेत्र के होने के चलते मौके पर अफरा-तफरी मच गई। दुकान स्वामी मौके से भाग निकला। पुलिस ने घायल कर्मचारियों को निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

गार्डर को कर रहे थे सीधा

थाना रकाबगंज के छीपीटोला में राजकुमार गुप्ता की न्यू पुष्पक स्वीट्स हाउस के नाम से दुकान है। मंगलवार दोपहर तीन बजे कर्मचारी लोहे के गार्डर को तीसरी मंजिल पर सीधा कर रहे थे। उसी दौरान लोहे का गार्डर ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से छू गया। गार्डर हाईटेंशन लाइन से टच होते ही सभी कर्मचारी झुलसकर गिर पड़े।

कोलकाता निवासी युवक की मौत

बताया जाता है कि सभी कर्मचारी नंगे पैर थे। इसमें एक मिठाई बनाने वाले कर्मचारी फूफाशाही पुत्र खोका (30) निवासी कोलकाता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पुलिस ने हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

हो सकता था बड़ा हादसा

मौके पर दिन में भीड़भाड़ अधिक रहती है। फल की दुकानें भी लगती हैं। बड़ी संख्या में लोग इस सड़क से गुजरते हैं। पास ही स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मेन ब्रांच है। ऐसे में अगर गार्डर से एचटी लाइन टूट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।