MATHURA (19 Dec.): थाना हाईवे के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खड़ी बाइक से एक फौजी का नगदी से भरा थैला गायब हो गया। पीडि़त फौजी ने थाना हाईवे में तहरीर दी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

मकान निर्माण करा रहे

अलीगढ़ निवासी दिनेश कुमार फौजी है और मथुरा में तैनात है। वह मथुरा में ही मकान निर्माण करा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने होम लोन भी लिया है। विगत दिन वह स्टेट बैंक चौराहा क्षेत्र स्थित एक्सिस बैंक से 2.50 लाख रुपये निकाल कर ले गए थे। उन्होंने कैश को एक थैला में रख लिया और बाइक से बांध लिया था। थाना हाईवे के सामने उन्होंने बाइक खड़ी कर दी और पास में ही एक ट्रैक्टर चालक से बात करने लगे। इसी बीच उनके नगदी से भरे थैला को मौका पाकर अज्ञात व्यक्ति लेकर भाग गया।

गायब मिला थैला

ट्रैक्टर चालक से बात कर बाइक के पास आए फौजी दिनेश कुमार को थैला गायब मिला। उन्होंने आपबीती थाना हाईवे पुलिस को बताई और अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। लेकिन थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। एसओ सुबोध यादव का कहना है कि फौजी दिनेश कुमार के थैले में नगदी और एक टिफिन रखा था। अभी यह पता किया जा रहा है थैला थाने के पास से गायब हुआ है या फिर और कहीं से। इसकी जांच की जा रही है।