- युवक ने दसवीं की छात्रा को धोखा देकर दुष्कर्म का वीडियो बनाया

- अब अपने मोबाइल की क्लिपिंग कर रहा है अपने साथियों से शेयर

आगरा। थाना हरीपर्वत क्षेत्र में एक युवक ने दसवीं की छात्रा को धोखा देकर दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो बना लिया। छात्रा ने उसका विरोध किया, तो उसने छात्रा के छोटे भाइयों को जान से मारने की धमकी दे दी, लेकिन उसने अश्लील वीडियो अपने साथियों को दिखा दी। एरिया में चर्चा के बाद मामला प्रकाश में आया।

झूठ बोलकर ले गया साथ

थाना हरीपर्वत निवासी 16 वर्षीय छात्रा ने बताया कि उसकी बस्ती में रहने वाली एक लड़की से दोस्ती है। एक महीने पहले सुबह साढ़े पांच बजे छात्रा शौच के लिए जा रही थी। उस दौरान सहेली का भाई रास्ते में मिला। वह उसे यह बोल कर अपने साथ ले गया कि उसकी बहन बुला रही है।

घर में किया दुष्कर्म

छात्रा घर में गई तो उसे कोई नहीं मिला। आरोप है कि युवक ने उसे कुछ सुंघा दिया। इसी के बाद वह अ‌र्द्ध मूर्छित अवस्था में चली गई। इसका फायदा उठाते हुए उसने छात्रा के कपड़े उतार दिए और उसके साथ दुष्कर्म किया साथ ही उसकी मोबाइल से क्लीपिंग बना ली। छात्रा को जब होश आया तो उसने युवक की हरकत पर विरोध किया।

भाईयों को मारने की दी धमकी

विरोध करने पर युवक ने छात्रा के तीन छोटे भाईयों को जान से मार कर लाइन पर फेंकने की धमकी दे डाली। इस पर छात्रा ने चुप्पी साध ली। छात्रा ने इस घटना के बाद से स्कूल जाना बंद कर दिया। दो तीन दिन पहले युवक ने मोबाइल की वीडियो एरिया में अपने साथियों व अन्य लोगों को दिखा दी। इसकी जानकारी छात्रा के माता-पिता को हुई।

थाने में की युवक की शिकायत

इस मामले को लेकर छात्रा के माता-पिता शुक्रवार को थाना हरीपर्वत आए थे। छात्रा का कहना था कि युवक ने शिकायत करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद से छात्रा दहशत में है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।