- मोतीगंज के बाद एक और मार्केट की दुकानों को बनाया निशाना

आगरा। थाना छत्ता में शुक्रवार को चोरों ने मोतीगंज में किराने की आठ दुकानों को निशाना बनाया, लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने सबक नहीं लिया। रविवार रात चोरों ने पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर कई दुकानों के ताले चटका दिए। बेखौफ चोरों ने सीओ ऑफिस से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक दुकान को भी निशाना बनाया।

दो स्थानों पर दिया वारदात को अंजाम

बेलनगंज स्थित इलाहाबाद बैंक के सामने देवी शारदा कॉम्प्लेक्स में 12 दुकानें बताई गई हैं। चोरों ने रात में मार्केट के मुख्य शटर के ताले काट दिए। चोरों ने यहां पर नवीन बंसल की नवीन इलेक्ट्रीकल्स, राहुल गर्ग की राहुल एंटरप्राइजेज, विनोद कुमार की बाइडिंग व अन्य दुकानों का ताला तोड़ दिया। चोर नवीन की दुकान से करीब सात हजार रुपये ले गए।

सीओ ऑफिस के पास भी तोड़े ताले

इसके बाद चोरों ने बेलनगंज चौकी के पास रुख किया। यहां पर सीओ छत्ता बीएस त्यागी का ऑफिस भी बना हुआ है। पास ही चोरों ने गौरव अग्रवाल की वीके अग्रवाल एण्ड कम्पनी को निशाना बना लिया। चोरों ने यहां के ताले काट दिए, लेकिन यहां से भी वह कुछ नहीं लेजा पाए। कैश बॉक्स के साथ छेड़छाड़ कर दी।

दुकानदारों में आक्रोश

रात में बेलनगंज चौराहे पर पुलिस पिकैट तैनात रहता है। इसके बाद भी चोरों ने ताले काटे। सीओ छत्ता के ऑफिस में पुलिसकर्मियों का आना-जाना बना रहता है। इसके बाद भी चोरों ने ताला चटका दिए। शुक्रवार रात मोतीगंज में आठ दुकानों को निशाना बनाने के बाद भी पुलिस सक्रिय नहीं हुई। पुलिस की लापरवाही को देख दुकानदारों में पुलिस के प्रति आक्रोश है।