- कोहरे में पांच घरों में चोरों ने की धमाचौकड़ी

- लाखों रुपये की नगदी व जेवर लेकर चोर हुए फरार

आगरा। कोहरा का कहर पहले ही दिन आगरा में चोरी की घटनाओं के रूप में सामने नजर आया। ऊपर से चोरी और लूट की घटनाओं पर अंकुश कसने के लिए डायल-100 की चुस्ती भी काम नहीं आ रही। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि फोन करने के बावजूद डायल-100 की टीम का कोई रेस्पोंस नहीं मिला। ऐसा एक नहीं बल्कि पांच उदाहरण मंगलवार रात में देखने को मिला। जब एक गांव के पांच घरों में ताबड़तोड़ चोरी हुई और ग्रामीण सिर्फ फोन खटखटाते रहे, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।

थाने पर सूचना के बाद भी कोई नहीं पहुंचा

मलपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत लगातार पांच घरों को निशाना बनाया गया। घरों से हजारों रूपये के कैश और लाखों रूपये की ज्वैलरी चोर चुरा ले गए। घटना मिडनाइट दो से पांच बजे करीब हुई, जैसे ही ग्रामीणों को घटना मालूम पड़ी तो उन्होंने तत्काल सूचना पुलिस को दी। ग्रामीण होशियार सिंह ने बताया कि पांच बजे के बाद सात बजे फिर से डायल 100 पर कॉल किया। इस पर बोला गया कि पंद्रह से बीस मिनट में आ रहे हैं, लेकिन कोई पुलिस कर्मी नहीं पहुंचा। ग्रामीण इंतजार करते रहे, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। सवा सात बजे थाना मलपुरा थाना प्रभारी को कॉल किया। इस पर भी पंद्रह से बीस मिनट में पहुंचने की बात कही गई है।

12 बजे तक कोई भी नहीं पहुंचा

ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर 12 बजे तक एक भी डायल-100 की वैन व एक भी थाने का पुलिस कर्मी मौके पर मुआयना करने नहीं पहुंचा। पुलिस के न आने पर ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश था। होशियार सिंह के मुताबिक इस मामले में ग्रामीण उच्चाधिकारियों से मिल कर शिकायत करेंगे।