-सूदखोरों ने एसटीडी संचालक को मारने की दी धमकी

-कॉलेज संचालक से कॉल करके मांगे 20 लाख

AGRA। शहर में बदमाशों के हौंसले बुलंद हो चले हैं। होली के मौके पर रंजिशें भी निकल आती हैं। इसी के तहत दो कारोबारियों को जान से मारने और चौथ वसूली के लिए कॉल आया है। दोनों की फैमली दहशत में है। कारोबारियों ने पुलिस की शरण ली है। एक मामले में नामजद मुकदमा दर्ज हो गया है तो वहीं दूसरे केस में पुलिस कॉल के जरिए छानबीन में लगी है।

चलाता है एसटीडी

थाना छत्ता पंजा बेलनगंज निवासी दीपक जैन पुत्र रीरत्‍‌न जैन एसटीडी चलाते हैं। उन्होंने बताया कि धूलियागंज निवासी हरिया पुत्र राधे थाने से हिस्ट्रीशीटर है। उसने ख्009 में बिल्लड़ को भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। आठ मार्च को हरिया ने घर पर आकर मारपीट शुरू कर दी। विरोध किया तो तमंचा मेरे कनपटी पर रख दिया और दस हजार रुपए महीना चौथ वसूली मांगी। न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

दबंग ने मांगी चौथ

दीपक ने इस बात की पुलिस से कंप्लेन की। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद क्ब् मार्च की शाम को हरिया कई लोगों के साथ फिर से दीपक के यहां जा धमका। उसने फिर दीपक को जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ ही दीपक के जीजा के ऊपर एक लाख रुपए उधार की बात करते हुए ब्याज लगाकर रकम लेने की बात कहते हुए वहां से चला गया। दूसरी बार धमकी मिली तो दीपक ने पुलिस को बताया। हरिया के खिलाफ चौथ वसूली और जान से मारने का मुकदमा दर्ज हो गया है।

घड़ी शोरूम संचालक को धमकी

वहीं, संजय प्लेस स्थित टाइमैक्स घड़ी के शोरूम मालिक आशीष के पास बीस लाख रुपए की चौथ मांगी जा रही है। कॉल करने वाला खुद को मुकेश ठाकुर एपी से बताता है। तीन दिन में बीस लाख रुपए न मिलने की बात पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। आशीष का एक डिग्री कॉलेज जगनेर में है। पीडि़त एसपी सिटी को कंप्लेन की है। उन्होंने नंबर को ट्रेस करने के लिए लगाया है।