- संजय प्लेस में स्थित है लोन कंपनी का ऑफिस

- रुपया वापस मांगने पर मिली धमकी, की मारपीट

आगरा। संजय प्लेस स्थित एक लोन कम्पनी के प्रबंधक व सहायक प्रबंधक पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। आरोप है कि अधिकारियों ने सस्ती ब्याज दर पर लोन मुहैया कराने के नाम पर रकम ली। इसके बाद भी लोन नहीं दिया। रुपये वापस मांगने पर मारपीट की गई। पीडि़त ने थाना हरीपर्वत में मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।

सस्ती ब्याज दर का दिया झांसा

वेस्ट अर्जुन नगर, शाहगंज निवासी पदम सिंह पुत्र स्व। रामप्रसाद की मुलाकात पिछले वर्ष अर्जुन नगर तिराहे पर एक युवक से हुई। युवक ने संजय प्लेस स्थित एक लोन कंपनी से सस्ती ब्याज दरों पर लोन दिलाने की बात कही। कुछ दिनों बाद युवक इनके घर पर भी आ गया। कहा कि कम्पनी में बात कर ली है। इसके बाद युवक पदम सिंह को संजय प्लेस स्थित लोन कम्पनी के कार्यालय ले गया। यहां पर शाखा प्रबंधक व सहायक प्रबंधक से मुलाकात कराई।

30 हजार में 10 लाख के लोन का झांसा

मैनेजर ने 10 लाख का लोन कराने का आश्वासन दिया। इसके एवज में 30 हजार कैश व नौ ब्लैंक चेक लिए। पदम सिंह से कई कागजों पर साइन करा लिए। दिए गए चेक में से एक पर 12078 कैश भरकर बचत खाते से 13 अगस्त 2015 को रुपये भी निकाल लिए। इसके बाद भी लोन नहीं मिला। पदम सिंह पत्नी के साथ लोन कंपनी गए। आरोप है कि दोनों के साथ गाली-गलौज की। विरोध करने पर पदम सिंह के साथ मारपीट की। धमकी दी गई कि रुपये भूल जाओ। अगर फिर से ऑफिस में आया तो जान से मार देंगे। पीडि़त ने कोर्ट के माध्यम से थाना हरीपर्वत में शातिर युवक, फाइनेंस कम्पनी प्रबंधक व सहायक प्रबंधक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया।