- सोसायटी की टीम ने देखा हर पहलू

- सीसीई पर हुई वर्कशॉप, दी जानकारी

AGRA। जीडी गोयंका पब्लिक स्कूल का जीडी गोयंका सोसायटी द्वारा निरीक्षण किया गया। इस दौरान बच्चों के साथ परिचर्चा की गई। टीचर्स को कुछ टिप्स भी दिए गए। टीम द्वारा स्कूल में किए जा रहे कार्यो की सराहना की गई। यहां एक कार्यशाला का आयोजन भी किया गया।

निदेशक ने किया निरीक्षण

जीडी गोयंका स्कूल्स की निदेशक भारती शर्मा ने अपने टीम के साथ स्कूल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ बात की। टीचर्स को टीचिंग को और अधिक रुचिपूर्ण बनाने के टिप्स भी दिए। स्कूल के सभी पहलुओं पर चर्चा भी की। हर चीज का गहन निरीक्षण किया गया। इसमें ट्रांसपोर्ट से लेकर क्लासेज और संसाधन से लेकर प्रयोगशाला तक शामिल थीं।

सीसीई पर हुई वर्कशॉप

स्कूल में सीसीई पर वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इसमें भारती शर्मा ने बताया कि सतत और व्यापक मूल्यांकन का आशय विद्यार्थियों के विद्यालय आधारित मूल्यांकन की उस प्रणाली के बारे में है। जिसमें विद्यार्थियों के विकास के सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जाता है। टीम में शामिल रुचि तथा मनजीत कौर ने बताया कि यह योजना पाठ्यक्रम संबंधी पहल है। इन दोनों सदस्यों ने छोटे बच्चों की पढ़ाई को और रुचिकर बनाने के टिप्स भी दिए। इस दौरान स्कूल के प्रिंसीपल आई वॉन जेएफ वॉस, संजय कुमार अग्रवाल, नमिता अग्रवाल, अक्षत अग्रवाल, पुनीत वशिष्ठ आदि।