- एक अक्टूबर से बदल रहा है जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस का नंबर

- रेलवे ने पुराने नंबर की अप व डाउन ट्रेनों के हजारों टिकट किए निरस्त

आगरा : जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस एक अक्टूबर से नए नंबर से चलेगी, इसके लिए रेलवे ने इस एक्सप्रेस की अप और डाउन की पुराने नंबर की ट्रेनों के टिकट निरस्त कर दिए हैं। इससे यात्री परेशान हैं। उन्हें अब दोबारा बु¨कग करानी होगी।

ट्रेन संख्या 02307 व 02308 जोधपुर-हावड़ा का परिचालन एक अक्टूबर से बंद हो रहा है। इसके बदले में अब अप व डाउन में जोधपुर व बीकानेर के लिए अलग-अलग नंबर से ट्रेनें चलेंगी। अभी जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस में ही बीकानेर के कोच जुड़कर चलते हैं। नई व्यवस्था में हावड़ा से जोधपुर सप्ताह में चार दिन व हावड़ा से बीकानेर के बीच ट्रेन तीन दिन चलेगी। आगरा रेल मंडल के पीआरओ एसके श्रीवास्तव ने बताया कि एक अक्टूबर से जोधपुर हावड़ा नए नंबर से चलेगी। इसके लिए यात्रियों को नए ट्रेन नंबर से टिकट कराने होंगे।

ये होंगी नई ट्रेनें :

हावड़ा से जोधपुर के लिए एक अक्टूबर से ट्रेन का नंबर 02385 होगा। ये ट्रेन हर मंगलवार, बुधवार, शनिवार और रविवार को चलेगी। वहीं, जोधपुर से 02386 नंबर की ट्रेन सोमवार, मंगलवार, गुरुवार व शुक्रवार को हावड़ा के लिए चलेगी। हावड़ा से बीकानेर के लिए ट्रेन संख्या 02387 सोमवार, गुरुवार व शुक्रवार को चलेगी। बीकानेर से हावड़ा के लिए ट्रेन संख्या 02388 का संचालन बुधवार, शनिवार व रविवार को होगा।