- शराब पीने के लिए खोखा संचालक से मांगे पानी के पाउच

- दो रुपये पति पाउच देने से गुस्साए युवकों ने की घटना

आगरा। थाना जगदीशपुरा के मारुति एस्टेट में कार सवार युवकों ने दो रुपये के चक्कर में दिव्यांग बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बुजुर्ग चौकीदार था। पास में ही खोखा भी चलाता था। कार सवार युवकों ने मंगलवार देर रात शराब पीने के लिए पाउच मांगे। दो रुपये प्रति पानी का पाउच देने से गुस्साए युवकों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके से दो युवकों को पकड़ा, जबकि एक फरार हो गया। मृतक के बेटे ने मामले में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

निर्माणाधीन इमारत के पास चलाता है खोखा

प्रेम नगर, जगदीशपुरा निवासी 60 वर्षीय सियाराम पुत्र स्व। राजाराम एक हाथ से दिव्यांग थे। पत्नी प्रेमवती, बेटा बंटू, भूपेंद्र के साथ रहते थे। पति की मौत के बाद बेटी रानी व काजल पत्नी राहुल भी साथ रहती हैं। सियाराम मारुति एस्टेट के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में चौकीदार थे। पास में ही खोखा चलाते थे। यहीं पर रात में खाट डाल वह सोते थे।

रात में आए थे कार सवार युवक

मंगलवार रात रोज की तरह सियाराम खाट पर सो रहे थे। रात में डेढ़ बजे करीब सफेद कार में तीन युवक आए। सियाराम से शराब पीने के लिए पानी के पाउच मांगे। पहले तो उन्होंने मना कर दिया, लेकिन अधिक जोर देने पर पाउच दे दिए। युवकों ने पानी के पाउच का पेमेंट एक रुपये में किया, जबकि सियाराम ने एक पाउच के दो रुपये मांगे। इस पर युवक भड़क उठे। गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। आरोप है कि युवकों ने डंडा व सरिया से हमला बोल दिया। बड़ा बेटा बंटू बचाने आया, तो हमलावर उस पर भी टूट पड़े। मौके पर दो चीता मोबाइल के सिपाही पहुंच गए।

दो को मौके से पकड़ा, एक फरार

सूचना पर कई थानों का फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने दो युवकों को कार सहित पकड़ लिया, जबकि उनका तीसरा साथी मौके से भाग निकला। सियाराम की मौके पर मौत हो गई। पकड़े गए युवक असद निवासी तिलक बाजार थाना कोतवाली, सोहेल अहमद निवासी पन्नी वाली गली, कोतवाली बताए गए हैं।

मदद को नहीं आई पुलिस

बेटे बंटू की तहरीर पर दो नामजद सहित एक अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक के साले मुगदम के मुताबिक जिस दौरान मारपीट हो रही थी, उस दौरान चौराहे की तरफ दो सिपाही खड़े थे। लेकिन वह आए नहीं। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची है।