- बहन के साथ अत्याचार करने वाले चाचा की भतीजे ने की हत्या

- मर्डर में यूज की गई रांपी भी सौंप दी पुलिस को

agra@inext.co.in

AGRA। हाथ में रांपी और कपड़ों पर खून। सोनू जब थाना रकाबगंज पहुंचा, तो कुछ ऐसा ही सीन था। थाने पहुंचे सोनू ने पुलिस को रांपी दिखाते हुए कहा कि साहब, मैंने चाचा को मार डाला, वो मेरी बहन को मारता था। मुझे उसे मारने का कोई पछतावा भी नहीं है।

जूता कारीगर था चाचा

टीटू 42 साल जूता कारीगर था। वेडनेसडे को वह दोपहर करीब एक बजे आरोपी की बहन नगीना (16)) के साथ मारपीट करने लगा। नशे में धुत चाचा ने जब नगीना को पीटना बंद नहीं किया, तो पड़ोसियों ने फोन से इसकी जानकारी नगीना के भाई सोनू को दी। खबर मिलते ही सोनू घर चला आया।

रांपी से किए वार

आरोपी ने बताया कि बहन को पिटने की बात पर उसके सिर पर खून सवार हो गया था। उसने घर में रखी रांपी निकाल ली। इसी रांपी से चाचा के ऊपर ताबड़तोड़ वार किए। करीब 8-क्0 वार के बाद चाचा लुहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पहुंच गया थाने

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सोनू खून से सनी रांपी के साथ सीधे थाने पहुंच गया। थाने पहुंचते ही आरोपी सोनू ने पुलिस के सामने खुद को सरेंडर कर दिया, रांपी भी पुलिस को सौंप दी। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया। आरोपी का कहना था कि उसका चाचा बहन के साथ कई साल से मारपीट कर रहा था। उसे मारने का कोई गम नहीं है। उधर, सोनू की बहन नगीना का कहना था कि चाचा जब शराब पी लेता था, तब उसको बुरी नजर से भी देखता था।