-शाहगंज में करनी थी लूट, पुलिस पर फाय¨रग और गोकशी में थे वांछित

-कार पर लगा रखा था बाइक का नंबर

आगरा: शाहगंज में चमड़ा फैक्ट्री में लूट से पहले पुलिस ने सोमवार की रात आठ शातिरों को दबोच लिया। गिरोह कार पर बाइक का नंबर डालकर वारदात करने आया था। गिरफ्तार एक शातिर सिपाही को गोली मारकर घायल करने और दूसरा गोकशी तथा गैंगस्टर में वांछित था।

पुलिस के मुताबिक गिरोह का सरगना सनी उर्फ समीर निवासी बल्देवगंज लोहामंडी है। गिरफ्तार अन्य शातिरों में सिंधी और इसरार उर्फ मोनू निवासी रोडवेज कॉलोनी जगदीशपुरा, शाहरूख निवासी सरायख्वाजा शाहगंज, फैसल निवासी सईद नगर शाहगंज, वकील निवासी बड़ा गालिबपुरा नाई की मंडी, मुस्तकीम निवासी हमीद नगर गड्ढा शाहगंज तथा वसीम निवासी बल्देवगंज लोहामंडी हैं। पूछताछ में शातिरों ने बताया वह डाइट के पास एक चमड़ा फैक्ट्री में लूटपाट करने आए थे।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार सभी लोग गोकश भी हैं। सनी और सिंधी ने कुछ माह पूर्व फूल सैयद चौराहे के पास पीछा करने पर चीता मोबाइल पर गोलियां चला सिपाही को घायल कर दिया था। जिसमें सनी वांछित चल रहा था। जबकि वकील नाई की मंडी से गोकशी तथा गैंगस्टर में वांछित था। वहीं, शाहरूख कुख्यात गोकश सलीम पड्डे वाले का पुत्र है। उस पर भी गोकशी के कई मुकदमे हैं। सीओ लोहामंडी श्याम कांत ने बताया गिरोह से बरामद कार नंबर की जांच करने पर वह बाइक का निकला है।