- पुलिस ने शिक्षिका से घर में घुस लूट करने वाले दबोचे

- मोबाइल ऑन करते ही बदमाशों की लोकेशन हुई ट्रेस

आगरा। ताजगंज के ताजनगरी में शिक्षिका से घर में घुसकर लूट के मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ा है। इनके पास से रुपये और दो मोबाइल बरामद किए हैं। दो बदमाश मामले में फरार चल रहे हैं। एक बदमाश नए साल पर अध्यापिका के मकान की रेकी कर गया था। इसी के बाद लूट की योजना तैयार हुई।

पुलिस ने पकड़े चार बदमाश

पुलिस ने टीडीआई मॉल के पास से चार बदमाशों को पकड़ा। बदमाश कहीं और वारदात करने की योजना बना रहे थे। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के नाम सूरज निवासी मुरली नगर, ताजगंज, विवेक निवासी नया बांस, विशाल निवासी गुम्मट, ताजगंज, कन्हैया निवासी एमपीपुरा ताजगंज हैं। फरार बदमाशों के नाम पुरु व प्रशांत बताए हैं। पुलिस ने बदमाशों से तीन तमंचे, दो लूटे गए मोबाइल, 1100 रुपये बरामद किए।

नए साल पर बदमाश ने छुए थे टीचर के पैर

पुलिस के मुताबिक नववर्ष पर शिक्षिका नमिता गोलय के यहां पर प्रोग्राम था। उस दिन एक बच्चे के साथ विशाल यहां आकर रेकी कर गया। उसने अध्यापिका के पैर भी छुए थे। उसी दौरान उसने पता कर लिया कि घर में कौन-कौन रहता है। वारदात वाले दिन विवेक बाहर टहल रहा था। वारदात करने वाले प्रशांत, कन्हैया, सूरज हैं, जो घर में घुसे थे। पुरु और प्रशांत वारदात वाले दिन शांति मांगलिक हॉस्पिटल के पास साथियों का इंतजार कर रहे थे।

मोबाइल ऑन करते ही पकड़े गए

मौके पर पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला था। आसपास सीसीटीवी कैमरे भी नहीं थे। बदमाश अपने साथ शिक्षिका के दो मोबाइल भी लूट ले गए थे। बदमाशों ने मोबाइल फॉर्मेट करने के लिए ऑन किए, बस पुलिस को उनकी लोकेशन मिल गई। इसी के बाद पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।