- न्यू लॉयर्स कॉलोनी में दिनदहाड़े दिया गया था लूट को अंजाम

- शातिरों ने कई बार की कोठी की रेकी, बदमाशों को बता चले गए

आगरा। थाना न्यू आगरा के न्यू लॉयर्स कॉलोनी में शू कारोबारी की कोठी में लूट करने से पहले कई बार रेकी कर गई थी। पुलिस ने इस मामले में लूट की प्लानिंग करने वाले दो बदमाशों को पकड़ा है। बदमाश अब भी फरार हैं।

दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

28 जनवरी को विकास महाजन के घर पर दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उस दौरान घर पर उनके दो सैन्यकर्मी सहित तीन दोस्त घर पर आए हुए थे। दोस्तों ने मौके से एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि दो माल लेकर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को सुराग मिला। मामले में प्रवीन निवासी अकबरा, अनिकेत निवासी सेक्टर-3 आवास विकास कॉलोनी को पकड़ा। पुलिस के मुताबिक दोनों ने रेकी कर प्लानिंग की। थाना न्यू आगरा इंस्पेक्टर रघुराज सिंह के मुताबिक प्रवीन का मुरैना में ननिहाल है। वहां पर उसकी मुलाकात लोकेंद्र से हुई थी। दोनों ने मिल कर लूट की योजना बनाई।

कोठी के अंदर भी कर गए थे रेकी

प्रवीन व अनिकेत कई बार विकास महाजन की कोठी की रेकी कर गए थे। एक बार तो विकास महाजन के पिता से भी मकान बेचने की बात बोल कोठी के अंदर मुआयना कर आए थे। वारदात वाले दिन भी दोनों पुल के पास खड़े थे, जब तीनों बदमाश आए तो वह पुल के पास खड़े थे। कोठी की तरफ इशारा करते ही वह चले गए। इंस्पेटर रघुराज सिंह के मुताबिक मामले में पहले ही मौके से पकड़े गए सुनील तोमर के अलावा दीनू चौहान, लोकेंद्र को जेल भेजा जा चुका है। रॉकी निवासी प्रकाश नगर, गौरव यादव, भूपेश यादव निवासी मुरैना फरार चल रहे हैं। दीनू चौहान ने ही बदमाशों को किराए पर मकान दिलाया था। एक बदमाश प्रवीन का रिश्तेदार है। प्रवीन व अनिकेत ने बदमाशों को खर्चा पानी के लिए 1500 रुपये भी दिए थे।