आगरा। भरतपुर हाउस पॉश कॉलोनी में हुए गोलीकांड को एक महीना तीन चार दिन दिन गुजर चुके हैं। भरतपुर हाउस सोल कारोबारी हत्याकांड में जिस किरदार की भूमिका की चर्चा रही। पुलिस अभी तक हत्याकांड के उस मुख्य किरदार को अभी तक नहीं तलाश पाई है। उसने दुबारा बड़े इत्मीनान से डिब्बा कारोबार शुरु कर दिया है। सूत्रों की मानें तो हाल ही में इस कारोबार से जुड़े कई कारोबारियों को मोटा फायदा हुआ है।

गोवर्धन रोड स्थित होटल को बनाया ऐशगाह

मथुरा के डालर नामक जिस कारोबारी को गागा ने डिब्बा कारोबार में फंसाया था। कर्ज में डूबने के बाद गागा ने उसके होटल व रेस्टोरेंट पर कब्जा जमा लिया। मौजूदा समय में होटल हवेली गागा व उसके सहयोगियों के लिए ऐशगाह बना हुआ है। सूत्रों की मानें तो गागा अभी अलीगढ़ व दिल्ली से अपनी गोटियां बिछाने में जुटा है। इस समय में उसका टेलीफोन एक्सचेंज व डिब्बा कारोबार का काम छीपीटोला का एक 'जैन' नामक युवक संभाल रहा है। क्योंकि पुलिस खंदारी स्थित अपार्टमेंट में सील लगा चुकी है। गागा के बच्चे चित्रा टॉकीज के पास रह रहे हैं।

संजीव रस्तोगी फिट

सूत्रों की मानें तो दिल्ली स्थित एक हॉस्पिटल में संजीव रस्तोगी उर्फ गुड्डू की हालत में पूर्ण सुधार है। पहले कहा जा रहा था, कि बैकबोन में गोली लगने से उसके पैर खराब हो गए हैं, लेकिन करीबी सूत्रों का कहना है कि संजीव रस्तोगी के दोनों पैर बिल्कुल सहीं है। उसके पैरों में कोई दिक्कत नहीं है। वहीं गागा भाई उर्फ स्वदेश वर्मा पुत्र रामभरोसी वर्मा की संजीव रस्तोगी से मुलाकात हो चुकी है।

पासपोर्ट जांच से खुलासा संभव

पुलिस यदि गागा भाई के पासपोर्ट को जब्त कर जांच करे तो उसकी अभी तक की यात्राओं का पूरा ब्यौरा मिल सकता है। आपको बता दें कि यह हाल के दिनों में गागा भाई ने मलेशिया, दुबई, थाईलैंड आदि देशों की यात्रा कर चुका है।

ऐसे फंसाते हैं शिकार

गागा भाई व उसका सहयोगी हुंडी कारोबारी आसानी से बड़े सब्जबाग दिखाकर कारोबारियों को जाल में फंसा लेते हैं। इनके कई फॉर्म हाउस बने हुए हैं। इसमें फतेहाबाद रोड, सिकंदरा के अलावा फरीदाबाद आदि क्षेत्रों में फॉर्म हाउस बने हुए हैं। यहां सुरा-सुन्दरी का खेल चलता है।