- उप्र स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने नगरायुक्त को सौंपा ज्ञापन

- सुबह नौ बजे नगर निगम से शहीद स्मारक तक पैदल मार्च कर जताएंगे विरोध

आगरा : बूलगढ़ी हाथरस की दुष्कर्म पीडि़ता को इंसाफ दिलाने के लिए वाल्मीकि समाज एकजुट हो गया है। बुधवार को वाल्मीकि समाज के अलग-अलग संगठनों ने बैठक की और गुरुवार को सामूहिक अवकाश पर रहने की घोषणा की। नगर निगम में वाल्मीकि समाज के लोग सफाई कार्य नहीं करेंगे।

नगरायुक्त को सौंपा ज्ञापन

उप्र स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ के सदस्यों ने नगर निगम परिसर में दो मिनट का मौन रख पीडि़ता को श्रद्धांजलि दी फिर प्रतिनिधिमंडल ने नगरायुक्त निखिल टीकाराम को ज्ञापन सौंपा। प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद इलाहाबादी ने कहा कि पीडि़ता के हत्यारों को मौत की सजा होनी चाहिए। हरीबाबू ने कहा कि गुरुवार सुबह नौ बजे नगर निगम से शहीद स्मारक तक पैदल मार्च निकाला जाएगा। ज्ञापन देने वालों में धर्मराज, अमित नरवार, अशोक नरवार, कुलदीप, संजय, सोनू मौजूद रहे।

लड़खड़ा सकती है सफाई व्यवस्था

वाल्मीकि समाज के लोगों के सामूहिक अवकाश में रहने नगर निगम की सफाई व्यवस्था लड़खड़ा सकती है। निगम के सौ वार्ड में 3900 सफाई कर्मचारी हैं।

सामूहिक अवकाश मंजूर नहीं

नगरायुक्त निखिल टीकाराम का कहना है कि बुधवार को उप्र राजकीय निकाय महासंघ के सदस्यों ने ज्ञापन दिया था। कर्मचारियों के सामूहिक अवकाश का कोई औचित्य नहीं है। हाथरस पुलिस-प्रशासन दोषियों पर कार्रवाई कर रहा है। ऐसे में सामूहिक अवकाश को मंजूर नहीं किया जा सकता है।