आगरा। थाना न्यू आगरा के लॉयर्स कॉलोनी में एक साइकिल सवार बच्ची मैनहॉल में जा गिरी लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे किसी तरह से बाहर निकाला। एरिया के लोगों ने बताया कि मैनहॉल काफी दिनों से खुला हुआ है। कोई सुनवाई नहीं है। घटना के दौरान लोग दहशत में आ गए थे। बच्ची चोटिल हो गई है।

साइकिल से जा रही थी

लॉयर्स कॉलोनी कृष्णा कुंज निवासी रिद्दिका पुत्री अखिलेश गुप्ता पांचवीं में पढ़ती है। पिता कॉस्मेटिक की दुकान चलाते हैं। रविवार की रात नौ बजे वह साइकिल चला रही थी। मां राखी गुप्ता उसके पीछे-पीछे चल रही थी। मोड़ पर गिट्टी निकली हुई थी। वहीं पर एक मैनहॉल खुला पड़ा है। अचानक वह अनियंत्रित होकर वह साइकिल से मैनहॉल में गिर गई।

लोगों ने निकाला बच्ची को बाहर

उसके गिरते ही मां की चीख निकल गई। लोगों ने मैनहॉल की तरफ दौड़ लगा दी। गढ्डे में टोरंट की अंडर ग्राउंड केबिल भी थी। बच्ची ने केबिल को पकड़ लिया। उसी दौरान लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों न मशक्कत कर उसे किसी तरह बाहर निकाला। बच्ची के हाथ व पीठ में चोट आई है। बच्ची घबराई हुई और रोती हुई उसमें से बाहर निकली। परिजन उसे उपचार हेतु अस्पताल ले गए।

फरवरी से खुला पड़ा है मैनहॉल

सपा से पूर्व प्रदेश सचिव नरेंद्र बघेल ने बताया कि फरवरी को मैनहॉल खुला था। तब से कई बार कॉलोनी के लोगों ने नगर निगम को अवगत करा दिया लेकिन कोई सुनवाई नहीं है। यहां पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। इस बात को लेकर कॉलोनी के लोगों में गुस्सा बना हुआ है। लोगों का कहना था कि अधिकारी किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं।