- कानपुर से बुलाई गई थीं कॉल गर्ल

- पुलिस ने दो ग्राहक पकड़े, सरगना फरार

आगरा। दिल्ली गेट स्थित एक होटल में मंगलवार को पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस को देखते ही होटल में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने दो युवतियों समेत चार लोगों को पकड़ा, जबकि सरगना मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चारों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर किया।

कानपुर से बुलाई गई थीं

दिल्ली गेट स्थित होटल टूरिस्ट बंगला से पकड़ी गई युवतियों को कानपुर से बुलाया गया था। इसमें कमल नामक युवक पूरे कारोबार का सरगना बताया जाता है। इसमें एक को छह हजार रुपये में तय किया गया था। सरगना की सूचना पर दोनों ग्राहक होटल पहुंच गए। तभी हरीपर्वत पुलिस पहुंच गई। दोनों लड़कियों और ग्राहकों को पकड़ लिया।

दोस्तों ने दिया धोखा

सेक्स रैकेट से जुड़ी युवती ने बताया कि पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर के थाना चकेरी की रहने वाली है। तीन वर्ष पहले उसका दोस्त उसे नौकरी दिलाने के नाम पर लाया था। सने कानपुर के स्पा सेंटर पर 20 हजार रुपये महीने की नौकरी शुरू कर दी। इसी दौरान वह जिस्मफरोशी का धंधा करने लगी। वहीं, दूसरी युवती का कहना था कि उसे दोस्त नौकरी के लिए लाया था। वह उसे अपनी बहन के स्पा सेंटर पर छोड़कर चला गया। इसके बाद वह अन्य लोगों के सम्पर्क में आ गई। महंगे शौक के लिए उसे पैसे की जरूरत पड़ी तो वह इस धंधे में उतर गई। मॉडलिंग और ब्रांडेड कपड़ों का शौक उसे इस दलदल में ले आया।

सेक्स रैकेट का हब बनी ताजनगरी

ताज नगरी में देह व्यापार के लिए तस्करी कर लाई जा रही महिलाओं की संख्या में इजाफा हो रहा है। मसाज पार्लर की आढ़ में ये व्यापार खूब फलफूल रहा है। पुलिस के आंकड़े इस बात की तस्दीक करते हैं कि देह व्यापार के लिए तस्करी कर सिटी में लाई जाने वाली महिलाओं की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। नेपाल व अन्य आसपास एरिया से तस्करी की लाई गई 29 महिलाएं पकड़ी गई।