- यात्रियों को करना पड़ रहा परेशानी का सामना

आगरा। कोहरे का असर पर ट्रेनों की रफ्तार पर पड़ रहा है। कोहरे के चलते उत्तर मध्य रेलवे ने छह पैसेंजर ट्रेनों को निरस्त कर दिया है। मंगलवार को भी अप-डाउन की डेढ़ दर्जन से अधिक ट्रेनें लेट रहीं। यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

मंगलवार को कोहरे के चलते झांसी की ओर से आने वाली महाकौशल एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटा, केरला एक्सप्रेस एक घंटा, कर्नाटक एक्सप्रेस 50 मिनट, सचखंड एक्सप्रेस 40 मिनट और मुंबई राजधानी 50 मिनट की देरी से आगरा कैंट स्टेशन पहुंची। दिल्ली से झांसी की ओर जाने वाली पंजाब मेल पौने दो घंटा, मिलेनियम एक्सप्रेस 45 मिनट, एपी एक्सप्रेस 35 मिनट, ताज एक्सप्रेस 50 मिनट और भोपाल शताब्दी 55 मिनट की देरी से आई। इलाहाबाद की ओर से आने वाली इलाहाबाद-जयपुर एक्सप्रेस चार घंटा देरी से स्टेशन पहुंची। ट्रेनों के लगातार लेट होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह ट्रेन हुई निरस्त

आगरा कैंट-ग्वालियर पैसेंजर को 26 दिसंबर से एक फरवरी, ग्वालियर-आगरा कैंट पैसेंजर, बयाना-आगरा कैंट पैसेंजर अप-डाउन, ईदगाह-बांदीकुई पैसेंजर अप-डाउन को 26 दिसंबर से 31 जनवरी तक निरस्त किया गया है।

वीरांगना एक्सप्रेस के फेरे बढ़ाए

यात्रियों की सुविधा के लिए उत्तर मध्य रेलवे ने इलाहाबाद-मथुरा वाया मानिकपुर-झांसी वीरांगना विशेष सुपरफास्ट एक्सप्रेस के फेरे बढ़ाए हैं। इलाहाबाद से गाड़ी संख्या 04135 प्रति रविवार, मंगलवार व गुरुवार को दो जनवरी से 31 मार्च और मथुरा से गाड़ी संख्या 04136 हर सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को तीन जनवरी से एक अप्रैल तक चलेगी।