- मलपुरा क्षेत्र में जगनेर रोड पर हुआ हादसा, सात घायल

- गाड़ी की खिड़कियां तोड़कर निकाले घायल, पहुंचाए अस्पताल

आगरा: मलपुरा क्षेत्र में शनिवार शाम को स्लीपर बस और मारुति ईको गाड़ी में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में ईको गाड़ी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि सात घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आगरा से अमर ट्रैवल्स की बस 20 यात्रियों को लेकर जयपुर जा रही थी। जगनेर रोड पर होकर बस न्यू दक्षिणी बाइपास के लिए जा रही थी। उधर, जगनेर से ईको गाड़ी 12 यात्रियों को लेकर आगरा की ओर आ रही थी। मलपुरा क्षेत्र में शनिवार शाम चार बजे बरारा नहर पर बस और ईको गाड़ी में आमने-सामने की टक्कर हो गई। बस की टक्कर से इको गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई । इसमें सवार लोग अंदर ही फंस गए। चीख पुकार मच गई। राहगीरों और आसपास के लोगों ने गाड़ी में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। तब तक पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस अपने वाहनों से घायलों को वहां से अस्पताल ले गई। इनमें से एक की मौत हो गई। ईको गाड़ी में पीछे बैठे कुछ लोगों के मामूली चोट आई थीं। वे खुद ही वहां से चले गए। हादसे में बस का आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें सवार यात्रियों को दूसरी बस से जयपुर के लिए भेजा। एसओ मलपुरा अनुराग शर्मा ने बताया कि मृत व्यक्ति की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। घायलों के स्वजन को सूचना दे दी गई है। सभी अस्पताल पहुंच रहे हैं।

तेज रफ्तार और संकरी रोड के कारण हुआ हादसा

जगनेर रोड पर जिस स्थान पर हादसा हुआ वहां रोड संकरी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस और ईको गाड़ी की रफ्तार अधिक थी। आमने-सामने आते ही ईको अनियंत्रित हो गई। चालकों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन दोनों में चालकों की साइड से ही टकरा गईं। स्पीड अधिक होने के कारण ईको गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें आगे की सीटों पर बैठे लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

ये हुए घायल

खेरागढ़ के पहाड़ी का नगला निवासी देवीचरन, गो¨वदा, बसई जगनेर निवासी सूर्यकांत, खेरागढ़ के फजीयत पुरा निवासी रवि, मुकेश, मलपुरा के मुल्ला की प्याऊ निवासी सत्तार खान और रामवती।